लाइव टीवी

VIDEO: मोदी के दोबारा PM की शपथ के बाद उनके गांव के लोगों ने यूं मनाई खुशी

News18Hindi
Updated: May 31, 2019, 1:21 PM IST

पीएम मोदी के दोबारा शपथ लेने के बाद उनके गांव वडनगर में भी लोगों में खुशी का माहौल नजर आ रहा है. एएनआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग नाच-गाकर खुशी जाहिर कर रहे हैं.

  • Share this:
नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई. मोदी लगातार दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले पहले गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं.

मोदी के दोबारा पीएम चुने जाने के बाद से बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है. उनके गांव वडनगर में भी लोगों में खुशी का माहौल नजर आ रहा है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग नाच-गाकर खुशी जाहिर कर रहे हैं.


शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे देश-विदेश के मेहमान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश के राजनेताओं के साथ भारतीय कारोबार जगत की गणमान्य हस्तियां भी उपस्थिति थीं. शपथ ग्रहण समारोह में बिम्सटेक देशों के नेता शामिल हुए. इसके अलावा बिजनेस जगत की हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड के कलाकार भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल रहे.

ये भी पढ़े: बेटे नरेंद्र को दो बार PM और तीन बार CM बनते देखने वाली मां

शपथ ग्रहण में पहुंचे धुर विरोधी
चुनाव में मोदी को पानी पी-पीकर कोसने वाले नेता भी शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे. कांग्रेस नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कर्नाटक के सीएम एचडी कुमार स्वामी सहित कई विपक्षी नेताओं ने इस समारोह का हिस्सा बनकर अच्छी राजनीतिक मिसाल कायम की.इस बार मिली 2014 से ज्यादा सीटें
दूसरे कार्यकाल में बीजेपी को पिछले लोकसभा चुनाव 2014 से भी ज्यादा सीटें मिली हैं. इस बार बीजेपी को 303 सीटें मिलीं तो एनडीए की कुल सीटों ने साढ़े तीन सौ का आंकड़ा पार कर लिया.

ये भी पढ़ें: मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे कॉरपोरेट जगत के दिग्गज, जानिए कौन-कौन पहुंचा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 10:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर