अपना शहर चुनें

States

PM मोदी ने अजय देवगन की फिल्म का डायलॉग बोलकर कोरोना के खिलाफ चेताया

कोरोना संकट पर पीएम मोदी की बैठक हुई,
कोरोना संकट पर पीएम मोदी की बैठक हुई,

IndiaFightsCorona: पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधन के दौरान अजय देवगन की मशहूर फिल्म दिलवाले से एक्टर का पॉपुलर डायलॉग बोला. उन्होंने सभी को सचेत करते हुए कहा कि कोरोना पर ये न कहना पड़े कि मेरी कश्ती वहीं डूबी, जहां पानी कम था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की स्थिति की समीक्षा के लिए 8 राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा की. उन्‍होंने सभी से कोरोना से निपटने के लिए रणनीति बनाने का निर्देश दिया. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अजय देवगन (Ajay Devgan) फिल्म का एक डायलॉग बोलकर कोरोना के खिलाफ देशवासियों को चेतावनी दी. पीएम नरेंद्र मोदी ने संबोधन के दौरान अजय देवगन की मशहूर फिल्म दिलवाले से एक्टर का पॉपुलर डायलॉग बोला. उन्होंने सभी को सचेत करते हुए कहा कि कोरोना पर ये न कहना पड़े कि मेरी कश्ती वहीं डूबी, जहां पानी कम था (Meri kashti bhi waha dubi jaha pani kam tha). बता दें कि मोदी जी अपने भाषणों में शेर-ओ-शायरी और कविताएं भी सुनाते नजर आते हैं.

उन्‍होंने कहा कि शुरुआत में हमें कुछ बंधन इसलिए लगाने पड़े ताकि कुछ व्यवस्थाएं विकसित की जा सकें. अब हमारे पास टीम तैयार है, लोग तैयार हैं, थोड़ा सावधानी रखेंगे तो चीजें संभल सकती हैं. हमें आगे केस बढ़े नहीं इसकी चिंता जरूर करनी होगी. आपदा के गहरे समंदर से हम निकलकर किनारे की तरफ बढ़ रहे हैं, ऐसा न हो जाए कि हमारी कस्‍ती वहां डूब जाए, हां पानी कम था. पीएम मोदी की इन बातों से साफ संकेत मिलता है कि देश में हाल फ‍िलहाल फ‍िर से लॉकडाउन नहीं लगने जा रहा है.

देखें VIDEO...







ये भी पढ़ेंः- 5 महीने में चाइनीज ऐप्स पर भारत सरकार की चौथी स्ट्राइक, 260 से ज्यादा ऐप्स पर लगाया बैन

कोरोना की गंभीरता के प्रति जागरूक करना होगा
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि हमें लोगों को कोरोना की गंभीरता के प्रति फिर से जागरूक करना ही होगा. हमें किसी भी हालत में ढिलाई नहीं बरतनी है. आपदा के गहरे समंदर से निकल कर हम किनारे की तरफ बढ़ रहे हैं. जबकि पूरी दुनिया मानती थी कि भारत ये नहीं कर पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज