PM मोदी आज वाराणसी के डॉक्टरों और फ्रंटलाइन वर्कर्स से करेंगे वर्चुअल बातचीत

पीएम नरेंद्र मोदी (File pic)

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से बातचीत में वाराणसी के विभिन्न अस्पतालों के डॉक्टर और अन्य स्टाफ शामिल होंगे. इन अस्पतालों में पंडित राजन मिश्रा हॉस्पिटल भी शामिल है. इस अस्पताल को हाल में डीआडीओ और सेना के संयुक्त प्रयास के जरिए बनाया गया है. इसके अलावा पीएम मोदी शहर के अन्य नॉन कोविड अस्पतालों के बारे में भी जानेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narenda Modi) शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के डॉक्टरों, फार्मा स्टाफ और अन्य फ्रंटलाइन वकर्स से बातचीत करेंगे. यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी. इसकी जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से दी गई है.

    पीएम मोदी से बातचीत में वाराणसी के विभिन्न अस्पतालों के डॉक्टर और अन्य स्टाफ शामिल होंगे. इन अस्पतालों में पंडित राजन मिश्रा हॉस्पिटल भी शामिल है. इस अस्पताल को हाल में डीआरडीओ और सेना के संयुक्त प्रयास के जरिए बनाया गया है. इसके अलावा पीएम मोदी शहर के अन्य नॉन कोविड अस्पतालों के बारे में भी जानेंगे.

    भविष्य की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी
    इस दौरान कोरोना से उपजे हालात को संभालने को लेकर चर्चा होगी. साथ भविष्य की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी. बता दें कुछ दिनों पहले केंद्र सरकार की तरफ से कहा जा चुका है कि जिस तरीके से दूसरी लहर में संक्रमण फैला है, उसे देखता हुए तीसरी लहर भी जरूर आ सकती है. इसी क्रम में केंद्र सरकार भविष्य को लेकर तैयारियां कर रही है. बीते दिनों के दौरान पीएम मोदी हेल्थ एक्सपर्ट्स और डॉक्टरों से ऑनलाइन माध्यम से बातचीत करते रहे हैं.



    देशभर के डॉक्टरों से पीएम मोदी ने की थी बातचीत
    तीन दिन पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के डॉक्टरों से बातचीत की थी. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बातचीत में पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के इलाज को लेकर डॉक्टरों के अनुभव और सीख जानी. इस बातचीत में देश के विभिन्न इलाकों के चिकित्सक मौजूद रहे, इनमें नॉर्थईस्ट, जम्मू-कश्मीर भी शामिल है. डॉक्टरों ने महामारी के इलाज के दौरान आई मुश्किलों और अनुभव के बारे में पीएम मोदी को बताया.