लाइव टीवी

प्रधानमंत्री मोदी ने पोंगल, माघ बिहू और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 12:18 PM IST
प्रधानमंत्री मोदी ने पोंगल, माघ बिहू और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं
पीएम ने दीं मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

पीएम मोदी: इस अवसर पर मैं सभी लोगों खास तौर पर असम की बहनों और भाइयों को शुभकामनाएं देता हूं. कामना करता हूं कि यह विशेष अवसर समाज में आनंद की भावनाएं बढ़ाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बुधवार को पोंगल, माघ बिहू और मकर संक्रांति के अवसर पर शुभकामनाएं दी और कामना की कि ये पर्व अपने साथ सभी के लिए सेहत और समृद्धि लेकर आएं. हिंदू कैलेंडर के अनुसार मकर संक्रांति सूर्य को समर्पित पर्व है. वहीं माघ बिहू सालाना फसल कटने की खुशी में मनाया जाता है.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, माघ बिहू आशा और समृद्धि का पर्व है. इस अवसर पर मैं सभी लोगों खास तौर पर असम की बहनों और भाइयों को शुभकामनाएं देता हूं. कामना करता हूं कि यह विशेष अवसर समाज में आनंद की भावनाएं बढ़ाए.



प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, 'आप सभी को प्रकृति के रंगों से सराबोर, परंपरा और संस्कृति से भरे मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं.' पोंगल सूर्य देवता को समर्पित चार दिन का त्योहार है, यह फसल कटने के उपलक्ष्य में मनाया जाता है.


मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, पोंगल की सभी को बधाई. कामना करता हूं कि यह त्योहार सभी के जीवन को समृद्धि से भर दे. सभी को अच्छा स्वास्थ्य मिले.

ये भी पढ़ें : मायावती ने UP की कमिश्नर व्यवस्था को सराहा लेकिन खड़े किये इच्छाशक्ति पर सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर