LIVE NOW

PM Modi Birthday Updates: पीएम मोदी को करना चाहते हैं बर्थडे विश, BJP ने बताया है तरीका

PM Narendra Modi 70th Birthday: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को 70 साल के हो गए. वह साल 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बने और फिर साल 2019 का चुनाव भी बीजेपी ने उनकी अगुवाई में जीता.

Hindi.news18.com | September 17, 2020, 5:01 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 17, 2020
5:01 pm (IST)

श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा, मेरे अच्छे दोस्त, पीएम नरेंद्र मोदी को हार्दिक शुभकामनाएं. मैं आपको सफलता और स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देता हूं.

4:48 pm (IST)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले छह वर्ष में देश में अराजकता का माहौल खत्म करके सभी को अपना मुरीद बना लिया है. मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. 

3:26 pm (IST)

ब्रिटेन के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने प्रधानमंत्री मोदी जन्मदिन की बधाई दी. जॉनसन ने कहा, मेरे दोस्त प्रधानमंत्री मोदी को 70वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. जल्द मिलने की कामना.

 


1:15 pm (IST)
फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने भी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी द्वारा देश को सुपर पावर और आत्मनिर्भर बनाने की भी उम्मीद जताई है.


1:12 pm (IST)

जन्मदिन पर पीएम मोदी को ट्विटर पर प्रशंसक मैसेज भेज रहे हैं. पीएम मोदी सभी को रिप्लाई भी कर रहे हैं.


11:13 am (IST)

पीएम मोदी के जन्मदिन पर आप भी उन्हें शुभकामनाएं देना चाहते हैं, तो बीजेपी ने बताया है कि ऐसा कैसे किया जा सकता है. बीजेपी ने ट्वीट करके बताया कि आप NaMo ऐप के जरिए प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई और खास मैसेज भेज सकते हैं.


LOAD MORE
PM Narendra Modi 70th Birthday: भारतीय जनता पार्टी (BJP) गुरुवार को पूरे उत्साह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन मना रही है. 17 सितंबर को जीवन के 70 साल पूरे कर चुके मोदी के जन्मदिन के मौके पर  सेवा बीजेपी सप्ताह कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसके तहत राष्ट्रीय मुख्यालय से लेकर जिला स्तर पर अलग-अलग कार्यक्रम हो रहे हैं. इस सेवा सप्ताह के दौरान प्रत्येक मंडल में 70 दिव्यांगों को कृत्रिम अंग और सहायक उपकरणों का वितरण, 70 गरीबों को चश्मे का वितरण, रक्तदान शिविरों का आयोजन, बूथ स्तर पर पौधारोपण आदि के कार्य किये जाएंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन के सफर पर आधारित एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इसका आयोजन बीजेपी मुख्यालय में किया गया है. नड्डा ने कहा कि पार्टी मोदी के जन्मदिवस के मद्देनजर प्रत्येक जिले में 14 सितंबर से 20 सितंबर तक 70 स्थानों पर सेवा सप्ताह मना रही है. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह रक्त दान और फलों का वितरण सहित कई सेवा के कार्य करेंगे.

पीएम मोदी से जुड़ी खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ...

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज