PM मोदी का ममता पर वार- दीदी ने चुनाव आयोग को गाली दी, TMC की हार तय दिख रही

पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव में टीएमसी की हार का दावा किया है. (फोटो: ANI/Twitter)

पीएम मोदी ने विधानसभा चुनाव में टीएमसी की हार का दावा किया है. (फोटो: ANI/Twitter)

West Bengal Election: शनिवार को कृष्णानगर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) राज्य सरकार पर जमकर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा 'दशकों के लंबे इंतजार के बाद बंगाल में आशोल पोरिबोरतोन का महायज्ञ शुरु हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 4:58 PM IST
  • Share this:
कृष्णानगर. पश्चिम बंगाल में शनिवार को चौथे चरण का मतदान (4th Phase Voting) जारी है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम बनर्जी पर नागरिकों का अपमान करने के साथ-साथ सरकार पर लग रहे तोलबाजी के आरोपों को भी दोहराया. प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी का चुनाव आयोग को गाली देना उनकी हताशा को दिखा है. इस विधानसभा चुनाव में उनकी हार तय है.

पीएम मोदी ने कहा, 'दशकों के लंबे इंतजार के बाद बंगाल में आशोल पोरिबोरतोन का महायज्ञ शुरु हुआ है. ये महायज्ञ तुष्टिकरण करने वालों, टोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा.' उन्होंने कहा 'सरकार के फैसले सरकार तय करेगी तोलाबाज नहीं. प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, तोलाबाज नहीं. पुलिस के फैसले, पुलिस करेगी, तोलाबाज नहीं.'

यह भी पढ़ें: Violence in Bengal: बंगाल में मतदान के दौरान चार लोगों की गोली लगने से मौत, CRPF ने किया फायरिंग से इनकार

अपने भाषण में पीएम मोदी ने किसान मुद्दे का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा 'बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है. मैं आज कृष्णानगर की इस पवित्र धरती से कह रहा हूं दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है, भाजपा की डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी.' उन्होंने विधानसभा चुनाव में टीएमसी की हार का दावा किया है. पीएम ने कहा 'इस बार बैसाख की आंधी, टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी.जनता जनार्दन ईश्वर का ही रूप होती है.'


उन्होंने इस दौरान बनर्जी और चुनाव आयोग के बीच जारी तनातनी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा 'जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता. लेकिन दीदी को ये बात समझ नहीं आती. आज दीदी, चुनाव आयोग को गाली दे रही हैं.' उन्होंने कहा 'आज दीदी, केंद्रीय वाहिनी को गाली दे रही हैं. आज दीदी, EVM को गाली दे रही हैं. हालत तो ये है कि दीदी आज अपनी पार्टी के ही पोलिंग एजेंट्स को गाली देने लगी हैं.' 294 सीटों वाले बंगाल राज्य में 8 चरणों में मतदान होने हैं. अभी राज्य में 4 चरणों का मतदान बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज