Assembly Banner 2021

PM मोदी आज तमिलनाडु में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, मदुरै में मीनाक्षी देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना

पीएम मोदी  तमिलनाडु में आज 4 चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं.

पीएम मोदी तमिलनाडु में आज 4 चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं.

Assembly Elections 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) और असम (Assam) में चुनाव प्रचार के बाद दक्षिण भारत की ओर रवाना हो गए. पीएम मोदी आज 4 चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पांच राज्‍यों में हो रहे विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है. पश्चिम बंगाल (West Bengal) और असम (Assam) के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार को तमिलनाडु (Tamil Nadu) और केरल (Kerala) में चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं. पीएम मोदी शुक्रवार देर शाम ही तमिलनाडु पहुंच गए थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद दक्षिण भारत की ओर रवाना हो गए. पीएम मोदी आज 4 चुनावी रैली को संबोधित करने जा रहे हैं. देर शाम तमिलनाडु पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की. इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक कपड़ों में नजर आए. मंदिर पहुंचने पर मीनाक्षी सुंदरेश्वरर मंदिर में उनका जोरदार स्वागत किया गया.

इसे भी पढ़ें :- पश्चिम बंगाल में बोले PM मोदी- जिन्हें बाहरी मानती हैं उन्हीं से समर्थन मांग रहीं ममता बनर्जी
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को मदुरै से ही चुनावी जनसभा की शुरुआत करेंगे. पीएम मोदी की जनसभा में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ईके पलानीस्वामी समेत अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे. मदुरै में जनसभा को संबोधित करने के बाद वह केरल की ओर निकल जाएंगे.



Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- दक्षिण में चुनावी अभियान के बीच मदुरई के मीनाक्षी मंदिर पहुंचे PM मोदी, की पूजा-अर्चना

यहां पर पीएम मोदी पथानामथिट्टा में जनसभा करेंगे. इसके बाद सवा 4 बजे प्रधानमंत्री कन्याकुमारी में जनसभा को संबोधित करेंगे. कन्याकुमारी में जनसभा के बाद पीएम मोदी फिर केरल जाएंगे और वहां वह सवा 6 बजे तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज