Home /News /nation /

मोदी को कोसने का चल रहा है ओलंपिक: PM का विपक्ष पर तंज

मोदी को कोसने का चल रहा है ओलंपिक: PM का विपक्ष पर तंज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PTI)

पीएम मोदी ने कहा, 'इनसे (महागठबंधन) कोई पूछे कि किसानों के लिए क्या एजेंडा है, जैसे ही आप पूछोगे तो यह क्या करते हैं, वह मोदी को ढेरों गाली देंगे. अगर आप पूछेंगे कि मजदूर और श्रमिक के लिए क्या करेंगे तो और बड़ी गाली देंगे.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को असम, अरुणाचल प्रदेश और त्रिपुरा की यात्रा पर रहे. उन्होंने असम के गुवाहाटी, अरुणाचल के ईटानगर और त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में बीजेपी की रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले तैयार हो रहे महागठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देने का आजकल कॉम्पटिशन चल रहा है, ओलिंपिक चल रहा है. यह महामिलावट (महागठबंधन) में यही काम चल रहा है.

    नागरिकता बिल पर बढ़ते विरोध के बीच बोले पीएम मोदी- असम को बर्बाद नहीं होने देंगे

    मोदी ने कहा, 'अवसरवादिता की हद देखिए, आप मुझे बताइए, ये महामिलावट (महागठबंधन) वाले दिल्ली में हाथ पकड़-पकड़कर फोटू निकालते हैं, कलकत्ते में जाकर फोटू निकालते हैं, ये त्रिपुरा में एक-दूसरे का चेहरा देखने के लिए तैयार हैं क्या, केरल में हैं क्या बंगाल में हैं क्या. लेकिन देश को भ्रमित करने के लिए हाथ में हाथ मिलाकर महामिलावट का अभियान चला रहे हैं और करना क्या, जब भी मिलो मोदी को गाली दो. ये अभी भी पुराने झूठ में जी रहे हैं कि इनको कोई पकड़ नहीं पाएगा.'

    त्रिपुरा में PM बोले- महामिलावट जानती है, युवाओं-गरीबों और किसानों का भविष्य मोदी के साथ

    पीएम मोदी ने कहा, 'इनसे (महागठबंधन) कोई पूछे कि किसानों के लिए क्या एजेंडा है, जैसे ही आप पूछोगे तो यह क्या करते हैं, वह मोदी को ढेरों गाली देंगे. अगर आप पूछेंगे कि मजदूर और श्रमिक के लिए क्या करेंगे तो और बड़ी गाली देंगे. युवाओं के भविष्य के पूछोगे तो उससे बड़ी गाली देंगे. इनके पास हर चीज का एक जवाब है कि मोदी को गाली दो.'

    पीएम ने कहा, 'हमारी सरकार विकास की पंचधारा: बच्चों की पढ़ाई, युवा को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है.' उन्होंने कहा कि त्रिपुरा के विकास के लिए केंद्र सरकार ने कोई कमी नहीं छोड़ी. बीते साढ़े चार साल में त्रिपुरा के लिए पर्याप्त फंड जारी किया गया. लेकिन पहले की सरकारों के रवैये के चलते यहा काम नहीं हो पाया. लेकिन वर्तमान सरकार अब त्रिपुरा के विकास को गति देने में जुटी है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: All India Congress Committee, BSP, Mamata banerjee, Narendra modi, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर