Bihar Election 2020: PM मोदी का RJD-कांग्रेस पर हमला, कहा- कुछ लोगों को चुनाव में दिखते हैं गरीब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समस्तीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समस्तीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

समस्तीपुर (Samastipur) में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, कोरोना महामारी के बीच इतनी संख्या में यहां लोगों का होना ये बता रहा है कि 10 नवंबर को नतीजे का होने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 1:35 PM IST
  • Share this:
पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार को बिहार चुनाव (Bihar Assembly election) के दूसरे चरण से पहले समस्तीपुर (Samastipur) में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और आरजेडी पर परिवारवाद को लेकर बड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, कोरोना महामारी के बीच इतनी संख्या में यहां लोगों का होना ये बता रहा है कि 10 नवंबर को नतीजे का होने वाले हैं.

पीएम मोदी ने कहा कोरोना की बंदिशों के बीच भी इतनी भारी संख्या में आना, ये आपका जोश और उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि नतीजे क्या होने वाले हैं. यहां हर कोने में विजय का विश्वास है, उमंग है, उत्साह है और बिहार के उज्ज्वल भविष्य का संकल्प मैं देख रहा हूं. आज अगर हर आंकलन, हर सर्वे NDA की जीत का दावा कर रहा है तो उसके पीछे ठोस और मजबूत कारण है. आज NDA की फिर से सरकार हमारी माताएं-बहनें बना रही हैं जिनको हमारी सरकार, नीतीश सरकार ने सुविधाओं और अवसरों से जोड़ा है.

पीएम मोदी ने कहा, वो जीविका दीदियां जो आज आत्मनिर्भर परिवार और आत्मनिर्भर बिहार की प्रेरणा बन रही हैं, वो NDA को ताकत दे रही हैं. घर-घर, स्कूल-स्कूल बने शौचालयों ने जिन बहनों-बेटियों को गरिमा दी, अंधेरे के इंतज़ार से मुक्ति दी, वो NDA की सरकार बना रही हैं. जिन बहनों को पीने के पानी के संघर्ष से मुक्ति मिली वो NDA के पक्ष में वोट डाल रही हैं. जीवन भर धुएं में उलझती उन बहनों का वोट NDA के लिए है, जिनके घर में उज्जवला का सिलेंडर पहुंचा है.
इसे भी पढ़ें :- छपरा में बोले PM मोदी- मां छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्‍ली में तुम्‍हारा बेटा बैठा है



बिहार के बेटे-बेटियां एनडीए पर कर रही है भरोसा
बिहार के बेटे-बेटियां, जिन्हें आज मुद्रा लोन मिल रहा है, बैंकों ने जिनके लिए दरवाजे खोल दिए हैं, जिन्हें आईआईटी-आईआईएम ओर एम्स मिल रहा है. वो आज अपने उज्जवल भविष्य के लिए NDA पर भरोसा कर रहे हैं.पीएम मोदी ने कहा आज देश में एक तरफ लोकतंत्र के लिए पूर्ण रूप से समर्पित, एनडीए का गठबंधन है तो वहीं दूसरी तरफ अपने निहित स्वार्थ को समर्पित पारिवारिक गठबंधन हैं.

इसे भी पढ़ें :- Bihar Election 2020: जंगलराज, युवराज से लकड़सुंघवा तक- छपरा रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर किए 10 बड़े वार

पीएम मोदी ने विपक्ष के परिवारवाद पर किया बड़ा हमला
पीएम मोदी ने कहा, सिर्फ और सिर्फ अपने-अपने परिवार के लिए काम कर रही इन पारिवारिक पार्टियों ने आपको क्या दिया? बड़े-बड़े बंगले बने, तो किसके बने? महल बने, तो किसके बने? बड़ी-बड़ी करोड़ों की गाड़ियां आईं, गाड़ियों का काफिला बना, तो किसका बना. पीएम मोदी ने कहा, NDA का मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास. NDA सरकार का निरंतर ये प्रयास रहा है कि कोई व्यक्ति, कोई भी क्षेत्र विकास के लाभ से छूट ना जाए. सुविधा, सम्मान और सुअवसर में किसी के साथ भी कोई भेद नहीं होना चाहिए. यही तो सुशासन का भी लक्ष्य है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज