• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कांग्रेस के पास न नीति है और ना ही नेता, PM मोदी के जन्मदिन पर विपक्ष के आरोपों का BJP ने दिया जवाब

कांग्रेस के पास न नीति है और ना ही नेता, PM मोदी के जन्मदिन पर विपक्ष के आरोपों का BJP ने दिया जवाब

पीएम मोदी के जन्मदिन को बेंगलुरु में राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते  कांग्रेस कार्यकर्ता. (पीटीआई)

पीएम मोदी के जन्मदिन को बेंगलुरु में राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते कांग्रेस कार्यकर्ता. (पीटीआई)

PM Narendra Modi Birthday BJP Target Congress: भाजपा ने कहा कि कांग्रेस के लोग मोदी के आने के बाद बेरोजगार हो गए हैं और अपनी बेरोजगारी के कारण ही इसे बेरोजगार दिवस के तौर पर मना रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर बीजेपी जहां सेवा और समर्पण पखवाड़ा मना रही है, वहीं विपक्षी पार्टियां इस दिवस को अपने हिसाब से विरोध प्रदर्शन कर मना रही हैं. कांग्रेस का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में बेरोजगारी बढ़ी है और इसीलिए वह आज बेरोजगारी दिवस के तौर पर इसे मना रही हैं. वहीं अकाली दल किसान कानूनों के विरोध में आज इसे ब्लैक फ्राइडे के तौर पर बना रही है.

न्यूज़18 के साथ बातचीत में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग मोदी के आने के बाद बेरोजगार हो गए हैं और अपनी बेरोजगारी के कारण ही इसे बेरोजगार दिवस के तौर पर मना रहे हैं. अकाली दल के ब्लैक फ्राईडे मनाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि किसानों के हित में बीजेपी और मोदी सरकार ने काफी कुछ काम किए हैं.

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान के लिए नई मुसीबत, सरकार में रहकर आपस में लड़ने लगे कई ग्रुप

भाजपा नेता ने कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों की आय बढ़ाने के लिए काफी कुछ काम किए हैं साथ ही साथ किसानों को किसान सम्मान निधि के तहत उनके बैंक अकाउंट में सीधे पैसे दिए जा रहे हैं. नीम कोटेड यूरिया के माध्यम से किसानों को काफी फायदा हो रहा है और अब किसानों को यूरिया के लिए लंबी कतारों में खड़ा नहीं रहना पड़ता और ना ही कालाबाजारी का सामना करना पड़ता है.’

तालिबान के वकील बने इमरान खान, वर्ल्ड कम्युनिटी को आतंक का डर दिखाया, बोले- तालिबान की मदद करो

अरुण सिंह ने आगे कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस है और इसे हमें सकारात्मक तौर पर मनाना चाहिए. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बीजेपी सकारात्मक तौर पर मना रही है और देश भर में सेवा के कार्यक्रम किए जा रहे हैं.

दूसरी तरफ, बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है और ना ही नेता. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस में लीडर और लीडर की काफी कमी है और इसीलिए वे इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. जब कोरोना के दौरान सारा विपक्ष लॉकडाउन में था उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी काम कर रही थी.’ इसके साथ ही जफर इस्लाम ने कहा कि किसानों के लिए सबसे ज्यादा काम आजाद भारत में अब तक मोदी सरकार ने किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज