प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल जैसलमेर में जवानों के साथ मना सकते हैं दिवाली

पीएम मोदी हर साल दिवाली का त्योहार सेना के जवानों के साथ मनाते हैं.
पीएम मोदी हर साल दिवाली का त्योहार सेना के जवानों के साथ मनाते हैं.

इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी शामिल हो सकते हैं. पीएम मोदी इससे पहले जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड समेत अन्य जगहों पर सेना के जवानों के बीच जाकर दिवाली मना चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 8:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर साल की तरह ही इस साल भी सेना का हौसला बढ़ाने के लिए दिवाली का त्योहार उनके साथ मनाने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी इस बार जैसलमेर बॉर्डर पर भारतीय सेनाओं के जवानों के साथ दिवाली का जश्न मना सकते हैं. इस खास मौके पर पीएम मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत और सेना प्रमुख एमएम नरवणे भी शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी हर साल दिवाली का त्योहार देश की रक्षा में तैनात सेना के जवानों के साथ मनाते हैं. पीएम मोदी इससे पहले जम्मू-कश्मीर और उत्तराखंड समेत अन्य जगहों पर सेना के जवानों के बीच जाकर दिवाली मना चुके हैं. इस खास मौके पर पीएम मोदी जवानों से बात करते हैं और उन्हें खुद अपने हाथों से मिठाई खिलाते हैं.

इसे भी पढ़ें :- भारत की सैन्य ताकत मजबूत नहीं होने पर दुश्मन उठा सकते हैं फायदा: CDS बिपिन रावत
पिछले कई महीनों से लद्दाख में भारत और चीन के सेना के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई हैं. ऐसे में पीएम मोदी का जवानों के साथ मिलना सेना का हौसला बढ़ाएगा. इसके साथ् ही सेना के जवान भी अपने बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकर काफी अच्छा महसूस करेंगे. बता दें कि लद्दाख तनाव के बीच पीएम मोदी अचानक लेह पहुंच गए थे और उन्होंने जवानों से बात कर उनके अंदर जोश भर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज