• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी- असम, केरल, बंगाल में हारी कांग्रेस, फिर भी नहीं खुली नींद

BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी- असम, केरल, बंगाल में हारी कांग्रेस, फिर भी नहीं खुली नींद

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर किया हमला. (File pic)

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर किया हमला. (File pic)

Parliament Monsoon Session: बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी चर्चा नहीं होने दे रही है. ये मुद्दा हम लोगों के सामने लेकर जाएंगे.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. संसद के मानसून सत्र (Parliament Monsoon Session) के दौरान विपक्ष का हंगामा जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की अध्‍यक्षता में बीजेपी के संसदीय दल (BJP Meeting) की बैठक मंगलवार को हुई. इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोला. सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने बैठक के दौरान कहा कि कांग्रेस असम, केरल और पश्चिम बंगाल के चुनावों में हार गई है, फिर भी उसकी नींद नहीं खुल रही है. उन्‍हें अपने से अधिक चिंता हमारी है.

    वहीं सदन में सरकार की रणनीति को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ मंगलवार को बैठक की. इसमें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, प्रहलाद जोशी व अन्य मंत्रियों के साथ गृहमंत्री ने भी चर्चा की. बैठक में सदन में विपक्ष को जवाब देने के लिए रणनीति पर चर्चा की गई.

    केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा, 'लगभग चार महीने के बाद बीजेपी की पार्लियामेंट्री दल की मीटिंग प्रधानमंत्री और पार्टी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस चार महीने में जो कुछ हुआ, उसका जिक्र करते हुए कहा कि कोविड महामारी राजनीति और सरकार का मुद्दा नहीं है, ये मानवता का मुद्दा है.

    प्रहलाद जोशी ने बताया कि बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि 100 साल के बाद फिर एक बार इस तरह की महामारी आई है. पहले भी महामारी में बहुत लोग भूखे से मरे थे. हम इतनी बड़ी आबादी के देश में वर्षों तक हम अनाज देते रहे. कोई गरीब भूखा न सोए ऐसी हमारी सोच थी. ये हमने कर्तव्‍य भाव से किया है. ये हमने दया भाव और उपकार भाव से नहीं किया है.

    पीएम मोदी ने इस दौरान सदन में विपक्ष के रवैये पर भी चिंता व्‍यक्‍त की. बीजेपी का कहना है कि मुद्दा उठाने के बजाय कांग्रेस पार्टी सदन में गैर जिम्‍मेदाराना व्‍यवहार कर रही है. प्रहलाद जोशी ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने कहा है कि वैक्सीन का प्रोग्राम सभी गरीब तक पहुंचना चाहिए इसके लिए प्रयास करना चाहिए. अभी तक दुनिया में बहुत बड़ा वैक्सीनेशन अभियान हमारा चल रहा है. लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी चर्चा नहीं होने दे रही है. ये मुद्दा हम लोगों के सामने लेकर जाएंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन