होम /न्यूज /राष्ट्र /

राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक की लहर, पीएम मोदी ने इन शब्दों के साथ किया याद

राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक की लहर, पीएम मोदी ने इन शब्दों के साथ किया याद

हाल ही में राकेश झुनझुनवाला ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. फोटो साभार : @narendramodi

हाल ही में राकेश झुनझुनवाला ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. फोटो साभार : @narendramodi

PM Modi condoles Rakesh Jhunjhunwala : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि राकेश झुनझुवाला अजेय और निडर थे.

नई दिल्ली. भारतीय शेयर बाजार के बिग बुलबुल या जादूगर कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का रविवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. वे 62 साल के थे. राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक की लहर दौड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकेश झुनझुनवाला के निधन पर अपनी गहरी संवेदना प्रकट करते हुए ट्वीट किया, ” राकेश झुनझुनवाला अदम्य साहस वाले व्यक्ति थे. वे जीवन को संपूर्णता में जीते थे और जीवन के प्रति गहरी समझ रखते थे. वे मजकिया भी खूब थे. वित्तीय दुनिया में राकेश झुनझुनवाला ने अमिट योगदान दिया है. वे भारत की प्रगति के प्रति भी बेहद उत्साहित रहते थे. उनका जाना बेहद दुखद है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना. ओम शांति”

हाल ही में राकेश झुनझुनवाला ने पीएम मोदी के साथ मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान एक दिलचस्प वाक्या हो गया. जब पीएम से मुलाकात के बाद उनकी तस्वीर सामने आई तो उनकी शर्ट बेहद मुड़ी-तुड़ी थी. जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मजकिया अंदाज में कहा, ”इसमें मेरी क्या गलती.’ उन्होंने कहा कि उन्होंने शर्ट में प्रेस तो कराई थी. इसके बावजूद इसमें सिलवटें पड़ गईं तो वे क्या कर सकते हैं. फिर उन्होंने मजाक में कहा, “मुझे कौन सा क्लाइंट बनाना है या कस्टमर बनाना है”. इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने झुनझुनवाला की जमकर तारीफ की थी. पीएम मोदी ने उन्हें वन एंड ओनली कहकर संबोधित किया था. पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, “वन एंड ओनली राकेश झुनझुनवाला से मिलकर खुशी हुई. जीवंत, अंतर्दृष्टिपूर्ण और भारत को लेकर आशावादी.”

Tags: Narendra modi, Rakesh Jhunjhunwala

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर