लाइव टीवी

PM मोदी ने केरल के नेता टीवी बाबू को दी श्रद्धांजलि, कहा- आपके जाने से दुखी हूं

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 4:48 PM IST
PM मोदी ने केरल के नेता टीवी बाबू को दी श्रद्धांजलि, कहा- आपके जाने से दुखी हूं
प्रधानमंत्री मोदी ने टीवी बाबू को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी

टीवी बाबू (TV Babu) पिछले लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2019) में केरल (Kerala) की अलाथुर (Alathur) सीट से एनडीए (NDA) के उम्मीदवार थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को केरल पुलया महासभा के नेता और बीडीजेएस (BDJS) के संस्थापक सदस्य टीवी बाबू (TV Babu) के निधन पर शोक व्यक्त किया. बीडीजेएस केरल में एनडीए (NDA) की सहयोगी पार्टी है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा- "टीवी बाबू ने केरल में जमीनी स्तर पर बेहतरीन काम किया और गरीबों की सेवा करने और सामाजिक सशक्तिकरण के लिए उनके द्वारा किए गए काम याद रखने लायक हैं." प्रधानमंत्री ने आगे लिखा- "मैं उनके निधन से दुखी हूं. इस दुख की घड़ी में मेरी दुआएं उनके परिवार और उनके शुभचिंतकों के साथ हैं. ओम शांति."






बता दें टीवी बाबू का दिल की बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया था. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. टीवी बाबू पिछले लोकसभा चुनाव में केरल की अलाथुर सीट से एनडीए के उम्मीदवार थे.



ये भी पढ़ें :-

कोरोना: तेलंगाना सरकार ने कहा- अंतिम संस्कार के लिए खास प्रक्रिया का करें पालन

दुनियाभर में Oyo Rooms ने अपने कर्मचारियों को बिना सैलरी के छुट्टी पर भेजा!

COVID-19 इफेक्ट: दिग्गी और सिंधिया को राज्यसभा जाने के लिए करना होगा इंतजार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 4:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading