लाइव टीवी

प्रधानमंत्री मोदी से फैन ने ट्विटर पर मांगा गिफ्ट, तो PM ने ऐसे कर दी उसकी मुराद पूरी

News18Hindi
Updated: January 1, 2020, 7:42 PM IST
प्रधानमंत्री मोदी से फैन ने ट्विटर पर मांगा गिफ्ट, तो PM ने ऐसे कर दी उसकी मुराद पूरी
पीएम मोदी ने नए साल पर अपने प्रशंसकों के संदेश भी शेयर किए. फोटो. पीटीआई

नए साल के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक नए तरीके से लोगों से संवाद स्थापित किया. इस खास मौके पर उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) हैंडल पर आए संदेशों को लोगों से साझा किया. लेकिन एक संदेश ऐसा रहा, जिसने लोगों का ध्यान खींचा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 7:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नए साल (New Year) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के नागरिकों को शुभकामनाएं दीं. देश में लाखों लोगों ने उन्हें भी ट्विटर (Twitter) पर बधाई दी. नए साल के पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने एक नए तरीके से लोगों से संवाद स्थापित किया. इस अवसर पर उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आए संदेशों को लोगों से साझा किया. लेकिन एक संदेश ऐसा रहा, जिसने लोगों का ध्यान खींचा. दरअसल ये संदेश पीएम मोदी के एक प्रशंसक का है. उसने नए साल पर पीएम मोदी से तोहफा मांगा कि वह उसे फॉलो करें.

पीएम मोदी ने अपने प्रशंसक का दिल रखते हुए उसे फॉलो किया और उसे नए साल की शुभकामनाएं दी. अंकित दुबे नाम के एक प्रशंसक ने पीएम मोदी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए ये अनूठा गिफ्ट मांगा था. अंकित पेशे से इंजीनियर हैं और खुद को मोदी का भक्त बताते हैं.



बता दें कि पीएम मोदी ने नए साल पर उन लोगों के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बधाई दी, जो उनके दिए संकल्पों को आगे बढ़ाते हुए नजर आए. इसमें अंबिकापुर के स्कूली छात्र भी शामिल हैं. जिन्होंने नो प्लास्टिक अभियान को आगे बढ़ाया, उन्हें भी पीएम मोदी ने शुभकामनाएं दीं.







इसके अलावा पीएम मोदी ने उन यूजर्स के संदेशों को भी शेयर किया, जो इस साल या तो नई जगह घूमने गए, या जिनका ऐसा प्लान है. पिछले दिनों पीएम मोदी ने देशवासियों से आह्वान किया था कि वह देश में कुछ जगहों पर घूमने जाएं. ऐसे में कई लोगों ने पीएम मोदी को टैग करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें-
नए साल में सरकार के लिए बड़ी खुशखबरी! 1 लाख करोड़ के पार पहुंचा GST कलेक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 7:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर