होम /न्यूज /राष्ट्र /BJP ऑफिस स्‍टाफ के साथ दिवाली मनाएंगे PM मोदी, 9 नवंबर को होगा आयोजन

BJP ऑफिस स्‍टाफ के साथ दिवाली मनाएंगे PM मोदी, 9 नवंबर को होगा आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को बीजेपी कार्यालय के स्‍टाप से मुलाकात करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को बीजेपी कार्यालय के स्‍टाप से मुलाकात करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने आवास पर 9 नवंबर को दिवाली मिलन समारोह (Diwali Celebration) के तहत बीज ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आवास पर शनिवार (9 नवंबर) को दिवाली मिलन समारोह (Diwali celebration) का आयोजन होगा. इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यालय के स्‍टाफ (BJP Office Staff) शामिल होंगे और पीएम मोदी उनसे बातचीत करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने अपने आवास पर दिवाली मिलन समारोह के दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में कार्यरत अधिकारियों और कर्मचारियों से मुलाकात और बातचीत की थी.

    इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि पीएमओ पूरे सरकारी तंत्र के लिए आदर्श की तरह बनकर उभरे. अन्‍य मंत्रालयों को रास्‍ता दिखाने के लिए नेतृत्‍व और प्रेरणा का काम करे. उन्‍होंने कहा कि पीएमओ के कर्मचारियों और अधिकारियों के अथक प्रयास से ही सरकार की ओर से किए गए परिवर्तनशील कार्य संभाव हो पाए हैं.

    बड़ा लक्ष्‍य तय करें कर्मचारी: पीएम मोदी
    पीएम मोदी ने कर्मचारियों से अपनी नैतिकता एवं प्राथमिकता के जरिये सरकार के अन्य हिस्सों के लिए प्रेरणा बनने का आह्वान किया. उन्होंने 2022 में देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर पूरे किए जाने वाले लक्ष्यों को रेखांकित किया. पीएमओ की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया था कि दिवाली मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्मचारियों से पिछले साल किए गए काम का आकलन करने और अगले साल के लिए और ऊंचा लक्ष्‍य रखने के लिए कहा था.

    गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी. उन्होंने पंजाब स्थित पठानकोट हवाई ठिकाने पर वायुसेना एवं थलसैन्य कर्मियों को संबोधित किया था.

    ये भी पढ़ें: अयोध्या फैसला: PM मोदी ने मंत्रियों से कहा- अनावश्यक बयान न दें

    ये भी पढ़ें: OPINION: PM नरेंद्र मोदी के भारत को हांक लेना अब आसान नहीं

    Tags: BJP, Diwali Celebration, Pm narendra modi, PMO

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें