तमिलनाडु के शख्‍स ने PM मोदी को भेजा बेटी की शादी का निमंत्रण, मिला ये जवाब

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 5:06 PM IST
तमिलनाडु के शख्‍स ने PM मोदी को भेजा बेटी की शादी का निमंत्रण, मिला ये जवाब
पीएम मोदी की ओर सेे शादी का निमंत्रण भेजने वाले परिवार को पत्र भेजा गया हैै.

एक शख्‍स ने अपनी बेटी की शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी निमंत्रण भेजा है. वेल्‍लोर के रहने वाले पूर्व मेडिकल रिसर्चर और सुपरवाइजर टीएस राजशेखरन की बेटी का विवाह 11 सितंबर को है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 5:06 PM IST
  • Share this:
चेन्‍नई: तमिलनाडु (Tamilnadu) के एक शख्‍स ने अपनी बेटी की शादी में अपने दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी निमंत्रण भेजा है. वेल्‍लोर के रहने वाले पूर्व मेडिकल रिसर्चर और सुपरवाइजर टीएस राजशेखरन की बेटी का विवाह 11 सितंबर को है. उन्‍होंने बेटी राजश्री की शादी में पीएम मोदी (PM Modi) को बुलावा भेजा है.

इस परिवार को ये उम्‍मीद भी नहीं थी कि उन्‍हें पीएमओ की ओर से अपने न्‍योते का जवाब मिलेगा, लेकिन पिछले शनिवार 7 सितंबर को इस निमंत्रण पर परिवार को पीएम मोदी की ओर से एक पत्र मिला. इसमें प्रधानमंत्री मोदी की ओर से लिखा था, इस पवित्र और पावन मौके पर बुलाने के लिए धन्‍यवाद. ये जानकर बहुत खुशी हुई कि आपकी बेटी राजश्री की शादी डॉ. सुदर्शन के साथ हो रही है. इस पत्र में वर और वधु को उनके दांपत्‍य जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि दोनों  का जीवन मंगलमय हो और उन्‍हें ढेरों खुशियां मिलें.



प्रधानमंत्री मोदी की ओर से मिले इस पत्र को अब ये परिवार फ्रेम कराकर रखना चाहता है. परिवार का कहना है कि उन्‍हें इस बात का पता था कि प्रधानमंत्री के पहले से ही कार्यक्रम तय होते हैं. उनका आना तो यहां पर संभव नहीं होता. लेकिन उन्‍होंने हमारे लिए पत्र भेजा, ये किसी अचंभे से कम नहीं है.

बता दें कि पीएम मोदी बुधवार 11 सितंबर को मथुरा में रहेंगे. यहां पर वह नेशनल डिजीज कंट्रोल प्रोग्राम (NADCP) लॉन्‍च करेंगे. इसकी घोषणा इस सरकार की पहली ही कैबिनेट मीटिंग के बाद की गई थी.

ये भी पढ़ें...
जम्मू-कश्मीर के लाखों किसानों के लिए मोदी सरकार ने शुरू की नई योजना, अब सीधे खाते में आएगा पैसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...