लाइव टीवी

‘मोदी हमारी ताकत हैं जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं’

भाषा
Updated: December 4, 2019, 3:49 AM IST
‘मोदी हमारी ताकत हैं जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं’
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं और वह हमारी ताकत हैं, जबकि कांग्रेस के पास राहुल गांधी हैं जो उनकी कमजोरी है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा, ‘जनता ने हमें सिर्फ जनादेश ही नहीं दिया है बल्कि आशीर्वाद भी दिया है. हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं, वह हमारी ताकत हैं और कांग्रेस के पास राहुल गांधी हैं, जो उनकी कमजोरी है.’

  • Share this:
रांची. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने मंगलवार को रांची में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं और वह हमारी ताकत हैं, जबकि कांग्रेस के पास राहुल गांधी हैं जो उनकी कमजोरी है. बीजेपी प्रवक्ता झारखंड चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए आए हैं. राज्य में कुल पांच चरणों में 81 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. बीजेपी ने राज्य चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है.

शाहनवाज हुसैन ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘जनता ने हमें सिर्फ जनादेश ही नहीं दिया है बल्कि आशीर्वाद भी दिया है. हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं, वह हमारी ताकत हैं और कांग्रेस के पास राहुल गांधी हैं, जो उनकी कमजोरी है.’’

बीजेपी में दूसरी पार्टी के मुकाबले ज्यादा अल्पसंख्यक
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह भ्रम है कि भाजपा में अल्पसंख्यक कम हैं. हमारी पार्टी में किसी भी दूसरी पार्टी के मुकाबले अल्पसंख्यकों की संख्या ज्यादा है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि आज झारखंड चुनाव के लिए महत्वपूर्ण दिन है. खूंटी और जमशेदपुर में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अपार भीड़ उमड़ी उससे स्पष्ट है कि इस बार झारखंड में 65 पार करेंगे और सरकार बनाएंगे.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भी कुछ पार्टियों ने महागठबंधन बनाकर महाप्रपंच किया था. झारखंड बिहार में महागठबंधन की चर्चा होती थी लेकिन बिहार और झारखंड में महागठबंधन की महा हार हुई. गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा की 81 सीटों के लिए 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच चुनाव हो रहे हैं.

राज्य विधानसभा चुनाव कुल पांच चरणों में हो रहा है. पहले फेज के लिए 30 नवंबर को वोटिंग हुई. जबकि दूसरे चरण के लिए 7 दिसंबर, तीसरे फेज के लिए 12 दिसंबर, चौथे फेज के लिए 16 दिसंबर और पांचवें फेज के लिए 20 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. 23 दिसंबर को मतगणना होगी और चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: तीसरी मंजिल से गिरे बच्चे को नीचे खड़े लोगों ने किया 'कैच', वायरल हुआ वीडियो

JDS से गठबंधन रहेगा या नहीं, फैसला कांग्रेस आलाकमान पर: सिद्धरमैया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 3:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर