होम /न्यूज /राष्ट्र /

भगवान कृष्ण की तरह पीएम मोदी भाई-भतीजावाद खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं: पूर्व गवर्नर वजुभाई वाला

भगवान कृष्ण की तरह पीएम मोदी भाई-भतीजावाद खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं: पूर्व गवर्नर वजुभाई वाला

कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल वजुभाई वाला. (फाइल फोटो)

कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल वजुभाई वाला. (फाइल फोटो)

Krishna Janmashtami, Former Governor Vajubhai Vala: वाला ने कहा, “मोदी देश में भाई-भतीजावाद को खत्म करने के लिए उसी तरह काम कर रहे हैं जैसे भगवान कृष्ण ने किया था. कृष्ण ने अधार्मिक लोगों के खिलाफ लड़ाई लड़ी और अपने रिश्तेदारों को भी नहीं छोड़ा जो गलत काम कर रहे थे, उन्होंने कंस और शिशुपाल का वध कर दिया

अधिक पढ़ें ...

राजकोट: कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल वजुभाई वाला ने शुक्रवार को कहा कि भगवान कृष्ण की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भाई-भतीजावाद को समाप्त करने का प्रयास कर रहे हैं. गुजरात (Gujarat) के पूर्व मंत्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर निकाले गए जुलूस के दौरान यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे.

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी भारत और उसकी संस्कृति को सफल बनाने के लिए काम कर रहे हैं. 15 अगस्त को, उन्होंने देश से कहा कि हमें भारत को भ्रष्टाचार-मुक्त बनाना है, हमें महिलाओं को सशक्त बनाना है और भाई-भतीजावाद के खिलाफ चेतावनी भी दी है.’’

वाला ने कहा, “मोदी देश में भाई-भतीजावाद को खत्म करने के लिए उसी तरह काम कर रहे हैं जैसे भगवान कृष्ण ने किया था. कृष्ण ने अधार्मिक लोगों के खिलाफ लड़ाई लड़ी और अपने रिश्तेदारों को भी नहीं छोड़ा जो गलत काम कर रहे थे, उन्होंने कंस और शिशुपाल का वध कर दिया.’’वाला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ‘वही काम’ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से अपने संबोधन के दौरान भाई भतीजावाद को टिप्पणी की थी. उन्होंने इसे भारत के प्रमुख मुद्दों में शामिल किया था.

Tags: Gujarat news, Pm narendra modi, Sri Krishna Janmashtami

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर