Subho Sasthi 2020: पश्चिम बंगाल के हर बूथ में होगा PM मोदी के ‘पूजोर शुभेच्छा’ कार्यक्रम का प्रसारण

पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए दुर्गा पूजा के अवसर एक विशेष शुभेच्छा संदेश जारी करेंगे (फोटो साभार- /BJP4India ट्विटर अकाउंट)
पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए दुर्गा पूजा के अवसर एक विशेष शुभेच्छा संदेश जारी करेंगे (फोटो साभार- /BJP4India ट्विटर अकाउंट)

Subho Sasthi 2020: वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आज दोपहर 12 बजे राज्य में दुर्गा पूजा उत्सव (Durga Puja Utsav) की शुरुआत के मौके पर लोगों को ‘‘पूजोर शुभेच्छा’’ (पूजा की शुभेच्छा) कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री संदेश देंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) के लोगों के लिए दुर्गा पूजा (Dugra Puja) के अवसर एक विशेष शुभेच्छा संदेश जारी करेंगे, जिसके सीधे प्रसारण के लिए भाजपा (BJP) ने राज्य की सभी 294 विधानसभा सीटों (Assembly Seats) पर व्यापक तैयारियां की हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आज दोपहर 12 बजे राज्य में दुर्गा पूजा उत्सव (Durga Puja Utsav) की शुरुआत के मौके (Subho Sasthi 2020) पर लोगों को ‘‘पूजोर शुभेच्छा’’ (पूजा की शुभेच्छा) कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री संदेश देंगे.

प्रधानमंत्री ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘दुर्गा पूजा अच्छाई की बुराई पर जीत का एक पवित्र उत्सव है. मां दुर्गा से प्रार्थना करता हूं कि वह सभी को शक्ति, आनंद और अच्छी सेहत का आशीर्वाद दें.’’ उन्होंने कहा, ‘‘कल बंगाली लोगों के दुर्गोत्सव का महाषष्ठी है. इस विशेष दिन के अवसर पर मैं कल दोपहर 12 बजे पश्चिम बंगाल के अपने सभी भाई-बहनों को शुभेच्छा प्रेषित करूंगा और साथ ही पूजा का आनंद साझा करूंगा. आप भी इस कार्यक्रम से जुड़िए.’’


ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: दुर्गा पूजा में पांडाल के भीतर बजेंगे ढोल-नगाड़े, HC ने दी इजाजत



78,000 मतदान केंद्रों में कार्यक्रम देखेंगे कार्यकर्ता
भाजपा सूत्रों ने बताया कि राज्य के 78,000 मतदान केंद्रों (Polling Stations) में प्रत्येक केंद्र पर 25 से अधिक कार्यकर्ता या समर्थक उचित दूरी का पालन करते हुए इस कार्यक्रम को देखेंगे और सुनेंगे. पार्टी ने इसके लिए व्यापक स्तर पर तैयारी की है. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम के तहत कोलकाता (Kolkata) स्थित पूर्व क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. सुबह 10 बजे होने वाले इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे.

राज्य भाजपा ने इस कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की है. पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.

भाजपा को है टीएमसी शासन के अंत करने का भरोसा
सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ राज्य में भाजपा एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है. भाजपा को भरोसा है कि वह अगले चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 10 सालों के शासन का अंत करेगी.

ये भी पढ़ें- उपचुनाव: 'आइटम' बयान कमलनाथ के लिए बना मुसीबत, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

पिछले लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की थी, जबकि तृणमूल कांग्रेस को 22 सीटों पर विजय हासिल हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज