कश्मीर को शांति की जरूरत है, इमरान खान को PM मोदी के पत्र पर महबूबा मुफ्ती ने कहा

पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती. (पीटीआई फाइल फोटो)

पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती. (पीटीआई फाइल फोटो)

PM Narendra Modi Letter to Imran Khan: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को पत्र लिख पड़ोसी मुल्क के लोगों को पाकिस्तान दिवस पर बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 6:54 PM IST
  • Share this:

श्रीनगर. पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान (Imran Khan) को पत्र लिखना सही दिशा में उठाया गया कदम है और उन्होंने उम्मीद जताई कि इससे बातचीत और सुलह की प्रक्रिया को बढ़ावा मिलेगा.



उन्होंने ट्विटर पर कहा, “अपने पाकिस्तानी समकक्ष से संवाद स्थापित करने का प्रधानमंत्री मोदी का यह प्रयास सही दिशा में उठाया गया एक कदम है. जैसा कि वाजपेयी जी कहते थे कि कोई भी अपने दोस्त बदल सकता है, लेकिन पड़ोसी नहीं. मुझे उम्मीद है कि यह बातचीत और सुलह की प्रक्रिया की ओर ले जाएगा. कश्मीर को शांति की जरूरत है.”



Mehbooba Mufti Tweet
Mehbooba Mufti Tweet


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पाकिस्तानी समकक्ष इमरान खान को पत्र लिख पड़ोसी मुल्क के लोगों को पाकिस्तान दिवस (Pakistan Day) पर बधाई दी. उन्होंने पत्र में कहा, 'एक पड़ोसी देश के रूप में, भारत पाकिस्तान (India Pakistan) के लोगों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध की इच्छा रखता है. इसके लिए, विश्वास का माहौल और आतंक तथा शत्रुता रहित माहौल अनिवार्य है."


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज