पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, चीन और अनलॉक 2.0 पर कर सकते हैं चर्चा

पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, चीन और अनलॉक 2.0 पर कर सकते हैं चर्चा
प्रधानमंत्री मोदी करेंगे मन की बात

प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से रविवार को सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में पेश होने की जानकारी आम जनता को दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण और पूर्वी लद्दाख में चीन (China) के साथ चल रहे तनाव के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एक बार फिर रेडियो पर ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) कार्यक्रम में देशवासियों के सामने अपनी बात रखेंगे. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी 30 जून को अनलॉक 1.0 के खत्म होने के बाद देश में कोरोनो संक्रमण की स्थिति पर सरकार की आगे की रणनीति और चीन से बढ़ी तनातनी को लेकर देश के सामने अपनी बात रखेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल से रविवार को सुबह 11 बजे ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पेश होने की जानकारी आम जनता को दी. बता दें कि मासि​क रेडियो कार्यक्रम के 66वें प्रसारण में प्रधानमंत्री कोई बड़ी बात कर सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ‘मन की बात’ कार्यक्रम में चीन के मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं क्योंकि भाजपा ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को हर हाल में इस कार्यक्रम को सुनने के लिए कहा है.


इसे भी पढ़ें :- क्‍या देश में फिर से लगेगा लॉकडाउन? जानिये PM मोदी का जवाब



इसके साथ ही भाजपा की ओर से सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है कि प्रधानमंत्री मोदी की ओर से ‘मन की बात’ कार्यक्रम में कही बात देशवासियों तक पहुंचाए. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले पर काबू पाने और चीन के साथ युद्ध की स्थिति की तैयारियों को लेकर पीएम मोदी कोई बड़ी बात कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading