लाइव टीवी

मामल्लपुरम बीच पर PM मोदी को दिखा कूड़ा तो करने लगे सफाई, शेयर किया Video

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 10:11 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पहले भी कई बार अपने स्वच्छ भारत मिशन (Swachh Bharat mission) के तहत सफाई करते दिखाई दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 10:11 AM IST
  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शनिवार की सुबह मामल्लपुरम के बीच (mamallapuram beach) पर एक बार फिर स्वच्छता का संदेश दिया. दरअसल पीएम मोदी सुबह सैर के लिए बीच पर निकले थे, तभी उन्हें बीच पर काफी कूड़ा दिखाई दिया. इसके बाद पीएम मोदी खुद को रोक नहीं सके और खुद ही कूड़ा उठाने (Ploging) लगे. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बीच पर मौजूद कूड़े को उठाकर पैकेट में इकट्ठा किया. पीएम मोदी पहले भी कई बार अपने स्वच्छ भारत मिशन (Swachh Bharat mission) के तहत सफाई करते दिखाई दिए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिलने के लिए शुक्रवार को मामल्लपुरम पहुंचे हैं. तमिलनाडु के मामल्लपुरम में दोनों नेताओं के बीच करीब 5 घंटे तक आपसी बातचीत हुई. शनिवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मामल्लपुरम के बीच पर घुमने के लिए निकले थे. तभी उन्हें तट पर काफी गंदगी दिखाई दी. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एक पैकेट लिया और उसमें कूड़ा उठाने लगे. प्रधानमंत्री मोदी के इस तरह से कूड़ा उठाता देख वहां मौजूद हर कोई हैरान दिखा.



पीएम मोदी ने खुद इसका वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में मोदी बीच पर फैला कचरा उठाकर एकत्र करते दिख रहे हैं. विडियो के साथ मोदी ने लिखा, 'ममल्लापुरम के बीच पर आज सुबह साफ-सफाई की. आधे घंटे तक मैंने ये काम किया. अपनी तरफ से एकत्र किए कचरे को मैंने जयराज को दिया, जो होटल स्टाफ का हिस्सा हैं'. पीएम मोदी ने आगे लिखा, 'चलिए यह पक्का करें कि हम सार्वजनिक स्थलों को साफ-सुथरा रखेंगे. आइए हम तय करते हैं कि हम फिट और हेल्थी रहेंगे.
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...