युवकों को गाता देख PM मोदी भी खुद को नहीं रोक पाए, तारीफ में कहा- 'बहुत बढ़िया'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो लोकगायकों की तारीफ की है. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो लोकगायकों की तारीफ की है. (फाइल फोटो)

PM Narendra Modi Shares Video: पीएम नरेंद्र मोदी के शेयर करने के बाद वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर जल्द ही वायरल हो गया. यूजर्स इसे जमकर शेयर करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 5:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत (India) में हुनरमंदों की कमी नहीं है. हालांकि, सोशल मीडिया और इंटरनेट (Internet) से पहले कितने ही टैलेंट्स व्यर्थ हो गए, लेकिन अब ऐसा नहीं है. सोशल मीडिया की मदद और लोगों की जागरूकता ने शहरों और गांवों के ऐसे कई सितारों को एक मंच तैयार कर के दिया है. हाल ही में इसका एक उदाहरण नजर आया, जब दो लोक कलाकार अपनी आवाज और संगीत के कारण वाहवाही बटोरते हुए नजर आए. खास बात है कि इन लोगों की तारीफ करने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का नाम भी शामिल है.

क्या था मामला

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ दिनों पहले ब्रजेश चौधरी नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में दो लोग सड़कों पर लोक गीत गाते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें से एक युवक राजस्थान का मशहूर वाद्य यंत्र रावण हत्था बजा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर एक अन्य युवक डफली बजा रहा है.

यहां देखें वीडियो-
वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने लिखा 'सुने और महसूस करें इस एहसास को.' साथ ही यूजर ने दावा किया है कि इन दोनों के सामने बड़ी-बड़ी हस्तियां भी फेल हैं. साथ ही उन्होंने स्थानीय कलाकारों और हुनरमंद लोगों की मदद करने की भी अपील की है.

शेयर होने के बाद वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जल्द ही वायरल हो गया. यूजर्स इसे जमकर शेयर करने लगे. इसी बीच पीएम मोदी की नजर भी इस वीडियो पर पड़ी. महाशिवरात्रि से पहले प्रधानमंत्री ने भी इस वीडियो को रीट्वीट कर लिखा है 'बहुत बढ़िया.' वीडियो में दोनों युवक भगवान शिव को लेकर गीत गा रहे हैं. पीएम के शेयर करने के बाद यह वीडियो यूजर्स के बीच और भी लोकप्रिय हुआ और इसे शेयर किया जाने लगा. लोग वीडियो में नजर आ रहे दोनों युवकों की खूब तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज