PM मोदी ने देशवासियों को दी ओणम की शुभकामनाएं, राहुल गांधी ने भी दी बधाई

PM मोदी ने देशवासियों को दी ओणम की शुभकामनाएं, राहुल गांधी ने भी दी बधाई
पीएम मोदी ने दी बधाई.

पीएम मोदी (Narendra Modi) ने कहा, 'ओणम पर शुभकामनाएं यह एक अनूठा त्योहार है जिसमें सद्भाव का उत्सव मनाया जाता है. मैं कामना करता हूं कि हर किसी को खुशी और अच्छी सेहत मिले.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोमवार को ओणम (Onam) के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह अनूठा त्योहार है जिसमें सद्भाव का उत्सव मनाया जाता है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'ओणम पर शुभकामनाएं यह एक अनूठा त्योहार है जिसमें सद्भाव का उत्सव मनाया जाता है. यह हमारे मेहनती किसानों के प्रति आभार व्यक्त करने का भी एक मौका होता है. मैं कामना करता हूं कि हर किसी को खुशी और अच्छी सेहत मिले.'

पीएम मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में भी ओणम के बारे में विस्तार से चर्चा की थी. अपने ट्वीट के साथ उन्होंने इसकी एक क्लिप भी साझा की. उन्होंने कहा था कि ओणम बड़ी तेजी से एक अंतरराष्ट्रीय त्योहार बनता जा रहा है. इसकी धूम आज विदेशों तक पहुंच गई है.
वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी सोमवार को ओणम के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं और इस पर्व के सभी के लिए अच्छा स्वस्थ्य, खुशहाली एवं समृद्धि लाने की कामना है.





केरल के वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल ने ट्वीट किया, 'सभी को इस त्यौहार की शुभकामनाएं. मैं कामना करता हूं कि ओणम का यह पर्व सभी के लिए अच्छा स्वास्थ्य, खुशहाली और समृद्धि लेकर आए.' ओणम केरल का एक प्रमुख त्यौहार है जो महाराजा महाबली की याद में मनाया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज