प्रधानमंत्री पद की नीलामी होती तो कांग्रेस और TMC में मचती होड़ः PM मोदी

प्रधानमंत्री पद की नीलामी होती तो कांग्रेस और TMC में मचती होड़ः PM मोदी
फाइल फोटो

पश्चिम बंगाल, ओडिशा और रांची में पीएम की जनसभाएं व रोड शो, कांग्रेस और ममता पर साधा निशाना

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 7:29 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने गृह राज्य गुजरात के अहमदाबाद पहुंचकर अपना वोट डाला. इस जरूरी काम को करने के बाद वो यहां से सीधे ओडिशा के केंद्रपाड़ा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां अपने भाषण में उन्होंने फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे झूठे आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं और अब वे खुद ही कठघरे में खड़े हैं. इस दौरान उन्होंने राज्य की सत्ताधारी पार्टी बीजेडी को भी निशाने पर लिया.

उन्होंने कहा कि बीजेडी बौखलाई हुई है और यही कारण है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हर बीजेपी के कार्यकर्ता से अपील करता हूं कि वे मजबूती से डटे रहें. जो सरकार के कार्यों पर सवाल नहीं उठा सकते वे बौखलाहट में मुझे गालियां देते हैं.

इसके बाद मोदी बालासोर में भी एक रैली को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने कहा कि यहां का युवा जो पहली बार वोट डाल रहा है वो एक नया ओडिशा चाहता है. जो 21वीं सदी का हो. अब वह सवाल पूछने में सक्षम है और पूछ रहा है कि देश का इतना समृद्ध राज्य इतना पीछे और गरीब कैसे रह गया.



ये भी पढ़ें: राफेल केस: राहुल गांधी को SC से अवमानना का नोटिस



पश्चिम बंगाल में एक बार फिर ममता पर करारा प्रहार
मोदी ओडिशा के बाद पश्चिम बंगाल के आसनसोल में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे. यहां एक बार फिर उन्होंने टीएमसी प्रमुख और प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंन कहा कि जो भी भ्रष्ट है उसे मोदी से कष्ट है. पीएम ने कहा कि टीएमसी सरकार घोटालों की बात की जाए तो कांग्रेस को टक्कर दे रही है. इस दौरान पीएम ने कहा कि यदि किसी ऑक्‍शन में प्रधानमंत्री का पद मिल रहा होता तो कांग्रेस और टीएमसी घोटालों के पैसों से इस रेस में होड़ लगाते.

VIDEO: सभा से पहले बेणेश्वर धाम पहुंचे राहुल गांधी

विदेश से बुला रही हैं प्रचारक
मोदी ने कहा कि पहले कोलकाता में पूरा विपक्ष हाथ पकड़ कर नाच रहा था. अब कह रहे हैं कि जम्मू कश्मीर में अलग पीएम चाहिए. पहले ही दीदी ने घुसपैठ का कैडर बनाया है अब विदेश से प्रचारक बुला रही हैं. रेली में भीड़ नहीं आती तो वे विदेशी स्टार बुलाती हैं.

पश्चिम बंगाल के बाद पहुंचे रांची
पश्चिम बंगाल के बाद प्रधानमंत्री एक रोड शो के लिए रांची पहुंचे. यहां पर शाम 6.40 से 7.40 तक वे एयरपोर्ट से बिरसा चौक रोड शो का हिस्सा रहे. इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौजूद थे. इस दौरान हजारों की संख्या में लोग सड़क किनारे खड़े थे.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading