Home /News /nation /

PM मोदी को सता रही एक चिंता, सांसदों से कहा- सोचिये मुझ पर क्‍या बीतती है...

PM मोदी को सता रही एक चिंता, सांसदों से कहा- सोचिये मुझ पर क्‍या बीतती है...

पीएम मोदी ने सांसदों को दी सलाह. (File pic)

पीएम मोदी ने सांसदों को दी सलाह. (File pic)

Narendra Modi: पीएम मोदी ने सांसदों से कहा, 'मैं हमेशा आपको संसद में उपस्थित रहने को कहता हूं. आप घर में अपने बच्चों को जब कोई काम करने को कहते हैं और वो नहीं करता तो आप गुस्सा करते हैं. आपको बुरा लगता है सोचिए मुझ पर और संसदीय मामलों के मंत्री पर क्या-क्या बीतती है. अब हमें कितना बुरा लगता होगा.'

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बीजेपी संसदीय दल (BJP) की बैठक में सभी सांसदों को संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) के दौरान सदन में उपस्थित रहने की सलाह दी है. पीएम मोदी ने सांसदों से कहा, ‘मैं हमेशा आपको संसद में उपस्थित रहने को कहता हूं. आप घर में अपने बच्चों को जब कोई काम करने को कहते हैं और वो नहीं करता तो आप गुस्सा करते हैं. आपको बुरा लगता है सोचिए मुझ पर और संसदीय मामलों के मंत्री पर क्या-क्या बीतती है. अब हमें कितना बुरा लगता होगा.’

पीएम मोदी ने ये बातें सांसदों के सामने रखते हुए संसद के विधायी कार्य में उन्‍हें जरूर शामिल होने को कहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके साथ ही साथ चेतावनी भरे लहजे में सांसदों को नसीहत दी है कि अपने आपमें परिवर्तन लाइए नहीं तो परिवर्तन हो जाता है.

14 नवंबर को पीएम चाय पर करेंगे चर्चा
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी सांसदों को संसद में हो रहे कामकाज की जानकारी अपने क्षेत्र के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष आदि को देने का निर्देश दिया और कहा कि इन सब पर उन कब से चर्चा की जानी चाहिए. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए कहा कि 14 नवंबर को वह अपने क्षेत्र के जिला अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष के साथ चाय पर चर्चा करेंगे.

सांसद खेल स्पर्धा को लेकर भी बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को इस खेल प्रतिस्पर्धा को पूरे साल आयोजित करने की सलाह दी. साथ ही साथ इस प्रतिस्पर्धा में विभिन्न खेलों को शामिल करने की भी सलाह दी.

काशी कॉरिडोर के उद्घाटन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी सांसदों को कहा कि वह इस दिन या तो संसद में रहें या फिर अपने संसदीय क्षेत्र में पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करें.

Tags: BJP, Narendra modi, Parliament Winter Session, Winter Session

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर