महाराष्‍ट्र में PM मोदी बोले- नामदार डर गए इसलिए माइक्रोस्‍कोप से ढूंढी सुरक्षित सीट

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ना तो परिवार पर आधारित हैं और ना ही पैसों पर आधारित हैं. देश में कई पार्टियां ऐसी हैं, जो पैसों से बनी हैं, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी है.

News18.com
Updated: April 6, 2019, 9:10 PM IST
महाराष्‍ट्र में PM मोदी बोले- नामदार डर गए इसलिए माइक्रोस्‍कोप से ढूंढी सुरक्षित सीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
News18.com
Updated: April 6, 2019, 9:10 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ में चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है. इसलिए नामदार सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि नामदार ने अपने लिए एक सीट खोजने के लिए 'माइक्रोस्‍कोप' का इस्‍तेमाल किया है. क्‍योंकि उन्‍हें पता है कि वे अमेठी सीट से नहीं जीतेंगे. ये सीट ऐसी है जहां अल्‍पसंख्‍यक ही बहुसंख्‍यक हैं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को 'ढकोसला पत्र' करार दिया. उन्‍होंने कहा कि सीमा पर लड़ रहे जवानों की कांग्रेस को परवाह नहीं है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ना तो परिवार पर आधारित हैं और ना ही पैसों पर आधारित हैं. देश में कई पार्टियां ऐसी हैं, जो पैसों से बनी हैं, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी है. अटल जी ने पहले एक नारा दिया था अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा.

पीएम ने कहा कि नामदार ने जिस सीट को अपनी वसीयत समझ लिया था, अब उन्‍हें उस सीट से पलायन करना पड़ रहा है. अभी तो चुनाव का रंग जमना शुरू हुआ है और वे अपनी सीट छोड़कर भाग रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की नीयत में खोट है, इसलिए ऐसा करना पड़ रहा है. इनकी नीयत में खोट है, इसलिए हेलिकॉप्‍टर की खरीदारी में भी दलाली खाने से ये बाज नहीं आ रहे हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने ओडिशा के बालोद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा कि आपको किसकी सरकार चाहिए चौकीदार की या भ्रष्टाचारियों की. उन्होंने कहा कि मैंने वही किया जो आपने चाहा. कुछ दिन पहले कांकेर में हमारे जवान शहीद हुए लेकिन कांग्रेस को इसकी परवाह नहीं. जो सीमा पर आतंकियों से, नक्सलियों से मुकाबला कर रहे है, कांग्रेस ने अपने ढकोसला पत्र में उन्हें हटाने की घोषणा की है.

इसे भी पढ़ें :- हम 300 से अधिक सीटें जीतकर फिर सत्ता में आएंगे: नितिन गडकरी

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम चुनाव लड़ रहे हैं ताकि आतंकियों और अलगाववादियों को उनके किए की सजा दी जा सके. कांग्रेस देश लूटने के लिए चुनाव लड़ रही है. हम देश की पाई-पाई का उपयोग करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी की सरकार ने छत्तीसगढ़ से नक्सल हिंसा को समाप्त करने का मजबूत प्रयास किया है.
Loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालोद में चुनावी सभा तो संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने दल को जीताने के लिए ही चुनाव लड़ रही है. पीएम ने कांग्रेस को चुनौती दी कि खुद को सिक्योरिटी के कवर से निकलकर दिखाओ. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मुकाबले से पहले ही मैदान छोड़कर भाग जाते है. कांग्रेस के नियम में ही खोट है. दलालों और जालसाजों का पूरा मायाजाल कांग्रेस का ही है.

यह भी पढ़ें:  कभी राजीव और सोनिया के प्रस्तावक रहे हाजी सुल्तान के बेटे हारून लड़ेंगे राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार