Home /News /nation /

Exclusive Videos: कैसे फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे PM मोदी? सामने आए वीडियो

Exclusive Videos: कैसे फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे PM मोदी? सामने आए वीडियो

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई थी चूक. (File pic ANI)

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई थी चूक. (File pic ANI)

PM Narendra Modi Security Breach: 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक की घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर उस समय उस फ्लाईओवर और उसके आसपास के हालात कैसे थे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 से 20 मिनट फंसे रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

PM Narendra Modi Security Breach: नई दिल्‍ली. पंजाब (Punjab) के बठिंडा से फिरोजपुर (Ferozepur) जाते समय 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक की घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर उस समय उस फ्लाईओवर और उसके आसपास के हालात कैसे थे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 से 20 मिनट फंसे रहे थे. इन वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फिरोजपुर में प्रदर्शनकारियों ने कैसे काफिले को रोक रखा है. इस दौरान सड़क पर पीएम मोदी का काफिला रुका हुआ है. एसपीजी के जवान और पुलिस सड़कों पर हैं.

गृह मंत्रालय ने कहा था कि पीएम मोदी बुधवार सुबह पंजाब में बठिंडा पहुंचे थे, जहां से वह हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाने वाले थे. बारिश और खराब दृश्यता के कारण प्रधानमंत्री ने करीब 20 मिनट तक मौसम साफ होने का इंतजार किया था. जब मौसम में सुधार नहीं हुआ तो निर्णय लिया गया कि प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाएंगे, जिसमें दो घंटे से अधिक समय लगता.

हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर जब प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो यह पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था. प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे थे.

वहीं इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में भी हुई है. सुप्रीम कोर्ट मामले की अगली सुनवाई सोमवार को करेगा. सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले को किसी अन्‍य मामले की तरह नहीं देखकर छोड़ देना चाहिए. ये क्रॉस बॉर्डर टेररिज्‍म का मामला है. ऐसे में इसकी जांच NIA अफसरों की देखरेख में होनी चाहिए. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने एनआईए से कहा है कि वो इस मामले की जांच में सहयोग करे.

Tags: BJP, Narendra modi, Punjab

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर