4 साल की बच्‍ची ने गाया 'वंदे मातरम', PM मोदी ने वीडियो शेयर कर कहा- गर्व है

चार साल की एस्‍थर ने गाया वंदे मातरम. (Pic- twitter- @Narendramodi)
चार साल की एस्‍थर ने गाया वंदे मातरम. (Pic- twitter- @Narendramodi)

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को लोग काफी पसंंद कर रहे हैं. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है तो लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश के प्रति प्रेम और समर्पण की भावना हर भारतवासी के दिलो-दिमाग में रची बसी है. चाहे बच्‍चे हों या बड़े, हर वर्ग देश के प्रति सम्‍मान प्रकट करता है. इस बीच एक 4 साल की बच्‍ची का वीडियो आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्‍ची 'वंदे मातरम' गा रही है. उसके वीडियो को मिजोरम के मुख्‍यमंत्री ने शेयर किया. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी इस वीडियो को शेयर किया.

पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करके लिखा, 'प्‍यारा और प्रशंसनीय, इस प्रस्‍तुतिकरण के लिए एस्‍थर नाम्‍ते पर गर्व है.' इस वीडियो को अब तक 33.67 लाख बार देखा जा चुका है.


वहीं मिजोरम के मुख्‍यमंत्री ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर कर लिखा, 'सम्‍मोहित करने वाली एस्‍थर नाम्‍ते. वह मिजोरम के लुंग्‍ली की है और 4 साल की है. मां तुझे सलाम: वंदे मातरम.'



इस वीडियो को लोग काफी पसंंद कर रहे हैं. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है तो लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज