Home /News /nation /

PM Modi Speech LIVE Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन देखें लाइव

PM Modi Speech LIVE Streaming: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन देखें लाइव

पीएम नरेंद्र मोदी आज (30 जून) राष्ट्र को संबोधित करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी आज (30 जून) राष्ट्र को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज (30 जून) राष्ट्र को संबोधित करेंगे.  वे 104 दिन में छठी बार देश को संबोधित करने वाले हैं. पीएम का यह संबोधन कई कारणों से अहम माना जा रहा है. इसमें भारत-चीन के रिश्ते में आया तनाव शामिल है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज (30 जून) शाम 4 बजे से राष्ट्र को संबोधित करेंगे.  वे 104 दिन में छठी बार देश को संबोधित करने वाले हैं. पीएम का यह संबोधन कई कारणों से अहम माना जा रहा है. एक तो देश इस समय कोरोना वायरस से लड़ रहा है. लेकिन इससे भी अहम भारत-चीन के रिश्ते में आया तनाव है. पीएम मोदी इस बारे में बात कर सकते हैं. भारत सरकार ने एक दिन पहले ही चीन से संबंध रखने वाले 59 एप पर प्रतिबंध लगाया है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले 12 मई को राष्ट्र को संबोधित किया था. नरेंद्र मोदी देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ने के बाद से पांच बार संबोधित कर चुके हैं, जिसमें से एक बार उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर लोगों से दीप जलाने की अपील की थी. मोदी ने सबसे पहले 19 मार्च को राष्ट्र को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया था. इसके बाद पीएम ने 24 मार्च, 3 अप्रैल, 14 अप्रैल, 12 मई को संबोधित किया.



    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में महानगरों में बढ़ रहे कोरोना के केस, आत्‍मनिर्भरता भारत और अनलॉक 2.0 जो कल से लागू हो रहा है. उसपर बात कर सकते हैं. देश में मानसून आ चुका है. खेती का काम शुरू हो चुका है. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री कोरोना वायरस और अनलॉक-2 को ध्यान में रखते हुए किसानों के लिए कुछ घोषणा कर सकते हैं.

    Tags: Coronavirus, COVID 19, India-china face-off, Laddakh, PM Address to Nation, Pm narendra modi, PM Narendra Modi Speech, PM Narendra Modi Speech LIVE Streaming, Unlock-2

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर