लाइव टीवी

संसद में राहुल का नाम लिए बिना PM का तंज- कुछ ट्यूबलाइट में करंट देर से पहुंचता है

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 3:54 PM IST
संसद में राहुल का नाम लिए बिना PM का तंज- कुछ ट्यूबलाइट में करंट देर से पहुंचता है
लोकसभा में पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस के नेता राहुल गाधी (Rahul Gandhi) पर बिना नाम लिए इशारों-इशारों में निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 3:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब दिया. करीब डेढ़ घंटे तक चले भाषण में पीएम मोदी ने विपक्ष के कई नेताओं पर जुबानी हमले किए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर भी बिना नाम लिए इशारों-इशारों में निशाना साधा. पीएम ने कहा कि कुछ ट्यूबलाइट में करंट देर से पहुंचता है.

पीएम का तंज
पीएम मोदी के भाषण के दौरान कई बार विपक्षी दल के नेताओं ने शोर मचाया. इसी दौरान राहुल गांधी ने एक बार अपनी सीट से उठने की कोशिश की, तभी पीएम मोदी ने कहा, 'अध्यक्ष जी मैं पिछले 30-40 मिनट से बोल रहा हूं. लेकिन करंट पहुंचते-पहुंचते काफी समय लग गया. कुछ ट्यूबलाइट में ऐसा ही होता है.'

क्या कहा था राहुल ने

राहुल गांधी ने पिछले दिनों दिल्ली में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था, '6 महीने बाद पीएम घर से बाहर नहीं निकल पाएंगे. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'

'सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा'
पीएम मोदी ने कहा कि मैंने भी 6 महीने में तय कर लिया कि सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा. ताकि मेरी पीठ को मार झेलने की सहनशक्ति बढ़ जाए. पीएम ने कहा कि पिछले 20 साल से गाली सुनने की आदत पड़ गई है. उन्होंने कहा कि 6 महीने में इतना ज्यादा सूर्य नमस्कार करूंगा जिससे मोरी पीठ को भी डंडे झेलने वाली ताकत मिल जाए.ये भी पढ़ें:

RBI के फैसले से आपके फिक्सड डिपॉजिट (FD) पर होगा ये असर, यहां जानें

दांत में निकल रहे बालों से परेशान है महिला, जानें क्‍यों हो रही है ये समस्‍या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 3:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर