इजराइल ने भेजा दोस्ती का पैगाम, PM मोदी ने शुक्रिया कर कहा- और मजबूत होंगे संबंध

इजराइल ने भेजा दोस्ती का पैगाम, PM मोदी ने शुक्रिया कर कहा- और मजबूत होंगे संबंध
रिवलिन ने मोदी के टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट किया. (File Photo)

इजराइल के राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन (Israeli President Reuven Rivlin) ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भारतीयों को बधाई भी दी. रिवलिन ने मोदी के टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 11:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इजराइल के राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन (Israeli President Reuven Rivlin) को मित्रता दिवस (Friendship Day) की शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने इजराइली राष्ट्रपति के ट्वीट के जवाब में लिखा है कि- "शुक्रिया राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन. आपको और इजराइल के बेहतरीन लोगों को भी शुभकामनाएं. आशा करता हूं भारत और इजराइल की दोस्ती आने वाले समय में और ज्यादा मजबूत हो."

बता दें, इजराइल ने बॉलीवुड के एक मशहूर गीत (Bollywood Song) के जरिए रविवार को भारत को मित्रता दिवस पर ढेरों शुभकामनाएं दीं. राष्ट्रपति रियूवेन रिवलिन ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीयों को बधाई भी दी. रिवलिन ने मोदी के टैग करते हुए अंग्रेजी और हिंदी में ट्वीट किया. उन्होंने हिंदी में लिखा 'मित्रता दिवस पर मेरी ओर से आपको और भारत की जनता को बहुत-बहुत बधाई.'
ये भी पढ़ें- लेह एयरपोर्ट की सुरक्षा CISF के हवाले, चार अगस्त से होगी तैनातभारत में इजराइली दूतावास ने दोनों देशों के बीच महत्वपूर्ण क्षणों की तस्वीरों को अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'याराना' के गीत 'तेरे जैसा यार कहां' की धुन पर सजाकर ट्विटर पर पोस्ट किया. इस ट्वीट के साथ लिखा गया है, 'तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना. हमारी दोस्ती और बढ़ती साझेदारी भविष्य में और मजबूत हो.'

इजराइली दूतावास ने पिछले साल मित्रता दिवस पर बॉलीवुड फिल्म शोले के गीत 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' की धुन पर मोदी और इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजमिन नेतन्याहू (Israel's PM Benjamin Netanyahu)  की तस्वीरें लगाकर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए भारत को बधाई दी थी.



ये भी पढ़ें- लद्दाख में तैनात जवानों की कलाइयों पर पूर्वोत्तर की बहनों ने बांधी राखी

भारत में इजराइल के राजदूत रॉन मल्का ने 'सच्चा दोस्त बनने के लिए' भारत को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच बढ़ती दोस्ती कोरोना वायरस महामारी के दौरान और मजबूत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading