Home /News /nation /

pm narendra modi thanks people for making tamil nadu tour memorable

Video: तमिलनाडु दौरे को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, बोले- 'यादगार यात्रा के लिए धन्यवाद'

पीएम मोदी ने चेन्नई में 31 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था. (फाइल फोटो)

पीएम मोदी ने चेन्नई में 31 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था. (फाइल फोटो)

PM Narendra Modi, Tamil Nadu, Chennai: गौरतलब है कि पीएम मोदी गुरुवार को तमिलनाडु दौरे पर थे. उनके आगमन पर चेन्नई (PM Modi Chennai visit) में उनका जोरदार स्वागत किया गया था. चेन्नई पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने रोड शो भी किया था. इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे और जब तक पीएम मोदी ने रोड शो किया तब तक मोदी मोदी के नारे लगते रहे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को तमिलनाडु (PM Modi Tamil Nadu Visit) के दौरे पर थे. तमिलनाडु में उनका जोरदार स्वागत हुआ था. अब शुक्रवार को पीएम मोदी ने अपने दौरे को लेकर जनता का धन्यवाद किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर तमिलनाडु की जनता का आभार जताया है.

अपनी तमिलनाडु दौरे को याद करते हुए पीएम मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होने लिखा धन्यवाद तमिलनाडु. कल की यात्रा यादगार यात्रा थी. अपने ट्वीट के साथ पीएम मोदी ने दौरे से संबंधित 2 मिनट से अधिक का वीडियो भी शेयर किया.

गौरतलब है कि पीएम मोदी गुरुवार को तमिलनाडु दौरे पर थे. उनके आगमन पर चेन्नई (PM Modi Chennai visit) में उनका जोरदार स्वागत किया गया था. चेन्नई पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने रोड शो भी किया था. इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे और जब तक पीएम मोदी ने रोड शो किया तब तक मोदी मोदी के नारे लगते रहे.

उनके आगमन पर लोग पारंपरिक परिधान पहनकर पहुंचे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं और जनता ने पारंपरिक और सांस्कृतिक नृत्य भी किया. पीएम मोदी के पूरे यात्रा मार्ग को जबरदस्त तरीके से सजाया गया था. उनके पूरे रास्ते में सांस्कृतिक कार्यक्रम होते रहे और ढोल नगाड़े बजते रहे. पीएम मोदी के चेन्नई दौरे के दौरान सैकड़ों की संख्या में स्कूली छात्राओं ने मेगा भरतनाट्यम, राज्य के विभिन्न पारंपरिक लोक नृत्य पेश किए थे.

आपको बता दें कि पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान चेन्नई में 31 हजार करोड़ रुपये से अधिक लागत की कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने राज्य की जनता को जिन परियोनाओं की सौगात दी उससे राज्य में रोजगार के अवसर भी उत्पन्न होंगे और इनसे सामाजिक और आर्थिक मजबूती भी मिलेगी.

Tags: Chennai, Pm narendra modi, Tamil nadu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर