अपना शहर चुनें

States

गुजरात निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी ने कहा- शुक्रिया

पीएम मोदी ने लोगों से कहा शुक्रिया (फाइल फोटो)
पीएम मोदी ने लोगों से कहा शुक्रिया (फाइल फोटो)

Gujarat Municipal Election Results: गुजरात नगर निगम चुनाव नतीजों में भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को शुक्रिया कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 10:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गुजरात नगर निगम चुनाव नतीजों (Gujarat Municipal Election Results) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने खुशी जताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पूरे राज्य में निगम के नतीजे ये साबित करते हैं लोगों कि गुड गर्वनेंस के प्रति विश्वास बरकरार है. पीएम ने ट्वीट कर कहा, 'गुजरात निकाय चुनाव के नतीजे लोगों की विकास की राजनीति और गुड गर्वनेंस के प्रति भरोसा दिखाता है. राज्य की जनता को बीजेपी में फिर से भरोसा जताने के लिए मैं धन्यवाद करता हूं. गुजरात की सेवा करना गर्व की बात है.'

बता दें कि बीजेपी ने सभी 6 नगर निगम में जीत दर्ज कर ली है. हालांकि अंतिम नतीजे कुछ देर बाद घोषित होंगे. बीजेपी ने अबतक 449 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस को 44, आम आदमी पार्टी को 44 और बीएसपी को 3 सीटों पर जीत मिली है. असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM ने भी राज्य में खाता खोला है और 4 सीटों पर जीत दर्ज की है.





ये भी पढ़ें- गुजरात निकाय: बीजेपी की बंपर जीत, AAP का दम, कांग्रेस बेदम, समझें इसके मायने
पीएम ने की भाजपा कार्यकर्ताओं की तारीफ
पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मैं गुजरात हर एक कार्यकर्ता के प्रयासों की प्रशंसा करता हूं, जो कि लोगों के पास गए और उन्हें राज्य के लिए हमारी पार्टी के विजन के बारे में बताया. गुजरात सरकार लोगों के हित के लिए नीतियां बनाती है जिसका असर पूरे राज्य पर होता है. "

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आज पूरे गुजरात में जीत बहुत खास है. पिछले करीब दो दशक से राज्य की सेवा कर रही पार्टी ने जो रिकॉर्ड बनाया है वह गौर करने लायक है. समाज के सभी वर्गों, खासकर भाजपा के प्रति गुजरात के युवाओं का व्यापक समर्थन देखना खुशी की बात है."

ये भी पढे़ं- आजम खान को एक और झटका, पत्नी और बेटों को देना होगा 5 लाख का जुर्माना

रूपाणी और पटेल ने भी जताया कार्यकर्ताओं का आभार
पीएम मोदी ने पहले मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने चुनाव परिणामों को लेकर मतदाताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया. रूपाणी ने ट्वीट किया, ‘‘गुजरात के लोगों ने राजनीतिक विश्लेषकों को एक विषय उपलब्ध कराया है, जो इस बारे में अध्ययन कर सकते हैं कि किस तरह से सत्ता विरोधी लहर का सिद्धांत राज्य (गुजरात) में लागू नहीं होता है. ’’

गुजरात की छह नगर निगमों - अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, भावनगर और जामनगर के 144 वार्डों की 576 सीट के लिए रविवार को मतदान हुआ था जिसमें औसतन 46.1 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज