पीएम मोदी बोले-चुनाव आयोजन की तरह हो कोरोना का टीका वितरण, जिससे सभी को मिल सके

कोविड-19 पर समीक्षा बैठक.
कोविड-19 पर समीक्षा बैठक.

Prime Minister Narendra modi: प्रधानमंत्री ने त्यौहारों के दौरान सामाजिक दूरी, कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन करने और आत्मसंयम बरतने की अपील की. पीएमओ ने भी माना है कि कोविड-19 वायरस जीनोम पर दो अखिल भारतीय अध्ययनों से पता चलता है कि वायरस आनुवंशिक रूप से स्थिर है, इसमें कोई बड़ा परिवर्तन नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 पर समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की, ढिलाई बरतने के खिलाफ चेताया, महामारी को नियंत्रित करने के प्रयासों को जारी रखने का आह्वान किया. इस बैठक में प्रधानमंत्री ने चुनाव आयोजन की तरह टीका वितरण की ऐसी प्रणाली विकसित करने का सुझाव दिया जिसमें सरकारी और नागरिक समूहों के प्रत्येक स्तर की भागीदारी हो.

प्रधानमंत्री ने त्यौहारों के दौरान सामाजिक दूरी, कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन करने और आत्मसंयम बरतने की अपील की. प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिदिन के मामलों और वृद्धि दर में लगातार गिरावट का उल्लेख किया. पीएमओ ने भी माना है कि कोविड-19 वायरस जीनोम पर दो अखिल भारतीय अध्ययनों से पता चलता है कि वायरस आनुवंशिक रूप से स्थिर है, इसमें कोई बड़ा परिवर्तन नहीं है.भारत में तीन टीके विकसित होने के उन्नत चरणों में है, जिनमें से दो टीके चरण दो में और एक टीका तीसरे चरण में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज