Home /News /nation /

pm narendra modi took the poison in his throat like lord shankar says home minister amit shah rsr

भगवान शंकर की तरह PM मोदी ने विष गले में उतार लिया: गृहमंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

Amit Shah in Hyderabad: केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने कहा, "कांग्रेस को 'मोदी फोबिया' हो गया है. वह देशहित के हर निर्णय का विरोध करने लगी है. कांग्रेस पूरी तरह से हताश और निराश है."

हैदराबाद. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को विपक्षी दलों को बिखरा हुआ बताया और कांग्रेस पर करारा हमला करते हुए कहा कि देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी में लोकतंत्र स्थापित करने के लिए उसके ही सदस्य लड़ रहे है, लेकिन ‘गांधी परिवार’ डर के कारण अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं कर रहा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान पारित राजनीतिक प्रस्ताव पर अपनी बात रखते हुए शाह ने यह भी कहा कि अगले 30 से 40 साल भाजपा के होंगे और भारत ‘विश्वगुरू’ बनेगा.

शाह के संबोधन से जुड़े अंशों को मीडिया से साझा करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी. उनके मुताबिक शाह ने राजनीति में जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण को बहुत बड़ा अभिशाप बताया और कहा कि देश की राजनीति से इनका अंत होकर ही रहेगा. सरमा के मुताबिक शाह ने कहा, “विपक्ष आज विपक्ष बिखरा हुआ है. कांग्रेस में लोकतंत्र स्थापित करने के लिए उसके ही सदस्य लड़ाई कर रहे हैं, गांधी परिवार डर के कारण अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं कर रहा है.”

अमित शाह बोले, कांग्रेस को ‘मोदी फोबिया’ हो गया है
शाह ने कहा कि आज कांग्रेस हताशा और निराशा में केंद्र सरकार की हर कल्याणकारी योजना का विरोध करती है, वह चाहे सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक हो, कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त करना हो या फिर कोरोना वायरस रोधी टीकाकरण हो. उन्होंने कहा, “कांग्रेस को ‘मोदी फोबिया’ हो गया है. वह देशहित के हर निर्णय का विरोध करने लगी है. कांग्रेस पूरी तरह से हताश और निराश है.”

‘पीएम मोदी ने संविधान के प्रति निष्ठा कायम रखी’
शाह ने अपने संबोधन के दौरान गुजरात दंगों पर उच्चतम न्यायालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली क्लीन चीट का उल्लेख किया और इसे ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि राजनीति से प्रेरित इस मामले के खिलाफ पीएम मोदी ने 19 सालों तक लड़ाई लड़ी, लेकिन एक शब्द भी नहीं कहा. उन्होंने कहा, “भगवान शंकर की तरह उन्होंने (मोदी) ने विष गले में उतार लिया. एसआईटी की पूछताछ का सामना किया. अपमान सहा लेकिन संविधान के प्रति निष्ठा कायम रखी.”

अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि वहीं दूसरी तरफ प्रर्वतन निदेशालय द्वारा उनसे हुई पूछताछ के दौरान कांग्रेस नेताओं ने विरोध प्रदर्शन कर ‘ड्रामा’ किया. उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा तेलंगाना और पश्चिम बंगाल में परिवारों के शासन को हराएगी.

Tags: Amit shah, Congress, Narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर