होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोका काफिला, मेगा रोड शो में लोगों ने जमकर बरसाए फूल

VIDEO: एंबुलेंस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रोका काफिला, मेगा रोड शो में लोगों ने जमकर बरसाए फूल

Gujarat Polls: पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में रोड शो के दौरान एंबुलेंस के लिए काफिला रोक दिया. (Photo-ANI)

Gujarat Polls: पीएम नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में रोड शो के दौरान एंबुलेंस के लिए काफिला रोक दिया. (Photo-ANI)

Gujarat Polls 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए. गुजरात की राजधानी अहमदाब ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीएम नरेंद्र मोदी ने मेगा रोड शो में पेश की मिसाल
लोगों ने फूल बरसाकर पीएम का किया जोरदार स्वागत
30 किमी लंबे रोड शो में लोगों की दिखी जबरदस्त भीड़

अहमदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को फिर एक बड़ी मिसाल पेश की. वह गुरुवार को गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में मेगा रोड शो कर रहे थे. इस बीच जब एक एंबुलेंस पीछे आई तो उन्होंने अपना काफिला रोक दिया. पीएम मोदी का अहमदाबाद में 30 किलोमीटर से अधिक लंबा रोड शो था. यह रोड शो नरोदा गांव से शुरू हुआ.

शाम लगभग पांच बजकर 20 मिनट पर शुरू हुए रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोगों ने फूल बरसाकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर खड़े होकर प्रधानमंत्री ने भीड़ की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. बीजेपी ने बताया कि रोड शो अहमदाबाद के पूर्वी हिस्से से होकर गुजरा और शहर के पश्चिमी हिस्से में चांदखेड़ा क्षेत्र में आईओसी सर्कल पर समाप्त हुआ.

इन जगहों से निकला रोड शो
यह रोड शो हीरावाडी, हाटकेश्वर, मणिनगर, दनिलिम्दा, जीवराज पार्क, घाटलोदिया, नारनपुरा और साबरमती सहित शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरा. इसके अनुसार, इसमें अहमदाबाद शहर के साथ-साथ गांधीनगर-दक्षिण की 13 विधानसभा सीट को शामिल किया जाएगा. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को 89 सीट के लिए मतदान हुआ और दूसरे चरण में शेष 93 सीट के लिए मतदान होगा.

Tags: Assembly Elections 2022, Gujarat Elections, Narendra modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें