लाइव टीवी

साउथ के स्टार्स ने कोरोना वायरस को हराने के लिए बनाया वीडियो तो पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 12:50 PM IST
साउथ के स्टार्स ने कोरोना वायरस को हराने के लिए बनाया वीडियो तो पीएम मोदी ने कहा धन्यवाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साउथ के स्टार्स को धन्यवाद दिया है.

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज और साई धरम तेज को वीडियो के जरिये लोगों को संदेश देने के लिए धन्यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2020, 12:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ पूरी दु​निया जंग लड़ रही है. कोरोना पर काबू पाने के लिए मोदी सरकार ने 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है. इसी के साथ लोगों से बार-बार हाथ साफ करने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की जा रही है. सरकार के इस कदम के साथ ही ​फि​ल्म जगत की बड़ी हस्तियां भी लोगों से कोरोना से चल रही इस जंग में अपना साथ देने की अपील कर रही हैं. बॉलीवुड के साथ अब कोरोना की इस लड़ाई में साउथ के सुरपरस्टार की भी एंट्री हो गई है.

हाल ही साउथ के स्टार्स ने एक वीडियो के जरिये लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने का संदेश दिया है. साउथ के इन स्टार्स के संदेश का लोगों पर काफी असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साउथ एक्टर्स के इस वीडियो की सराहना करते हुए धन्यवाद दिया है.



दरअसल हम जिस वीडियो की बात यहां पर कर रहे हैं, उसमें साउथ के सुपरस्टार्स चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज और साई धरम तेज दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के जरिये ये चारों एक्टर्स लोगों को कोरोना वायरस के ख‍िलाफ सख्ती से लड़ने को प्रोत्साहित करते दिखाई दे रहे हैं. लगभग 3 मिनट के इस वीडियो में चारों ने लोगों से इस वायरस को मारने में एकजुट होने की अपील की है. उनके इस पहल को पीएम मोदी ने धन्यवाद दिया है.



पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज और साई धरम तेज को वीडियो के जरिये लोगों को संदेश देने के लिए धन्यवाद दिया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, हमें अपने घरों में रहना है. आइए हम सामाजिक दूरी बनाएं और चलो कोरोना वायरस पर जीत हासिल करें.

इससे पहले ही पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के सक्रिय रूप से शामिल होने की सराहना कर चुके हैं. पीएम मोदी ने कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन के मोनोलॉग की तारीफ की थी, जिसमें कार्तिक लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने की अपील कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :- पीएम मोदी ने शेयर की अटल बिहारी वाजपेयी की कविता, कहा- आओ दीया जलाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading