PM मोदी दुर्गापूजा पर करेंगे बंगाल के लोगों को संबोधित, अमित शाह खुद जाएंगे

पीएम नरेंद्र मोदी और गृहगमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)
पीएम नरेंद्र मोदी और गृहगमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे. वह 22 अक्टूबर को डिजिटल माध्यम से लोगों से जुड़ेंगे.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 11:53 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya)
ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस माह के आखिर में होने वाली दुर्गा पूर्जा (Durga Puja) के मौके पर पश्चिम बंगाल के लोगों को संबोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कुछ दिन पहले कहा था कि पार्टी की बंगाल इकाई प्रधानमंत्री से लोगों से यह आह्वान करने का अनुरोध करेगी कि वे आगामी दुर्गापूजा के दौरान कोविड-19 नियमों का पालन करें.

22 अक्टूबर को डिजिटल माध्यम से लोगों से जुड़ेंगे पीएम मोदी
विजयवर्गीय ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर राज्य के लोगों को संबोधित करेंगे. वह 22 अक्टूबर को डिजिटल माध्यम से लोगों से जुड़ेंगे.’ ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस सरकार पहले ही घोषणा कर चुकी है कि इस साल दुर्गा पूजा का आयोजन कोविड-19 नियमों का कड़ाई से पालन करते हुए किया जाएगा.
दुर्गापूजा से पहले बंगाल की यात्रा करेंगे अमित शाह
विजयवर्गीय ने कहा कि दुर्गापूजा से पहले केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) की संभावित बंगाल यात्रा की तारीख अभी अंतिम रूप से तय नहीं हुई है. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘वह दुर्गापूजा से पहले बंगाल की यात्रा करेंगे. हालांकि, तारीख अबतक तय नहीं हुई है.



पार्टी सूत्रों के अनुसार 2021 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के संगठनात्मक पहलुओं पर विचार करने के लिए पूजा से पहले शाह की बंगाल यात्रा होने की संभावना है. राजनीतिक रूप से ध्रुवीकृत पश्चिम बंगाल में दशकों तक सीमित उपस्थिति के बाद भाजपा 2019 के आम चुनाव में 42 में से 18 सीटें जीतकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज