ममता को शुभकामनाएं दे बोले पीएम मोदी, कोरोना में करेंगे पूरी मदद

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee), डीएमके नेता एमके स्टालिन (MK Stalin) समेत अन्य राज्यों की विजेता पार्टी को पीएम मोदी ने शुभकामनाएं दी हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सभी राज्यों की जनता को धन्यवाद दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, डीएमके नेता एमके स्टालिन समेत अन्य राज्यों की विजेता पार्टी को पीएम मोदी ने शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को विशेष शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए लिखा है-पश्चिम बंगाल में तृणमूल की जीत पर ममता बनर्जी को बहुत शुभकामनाएं. कोरोना महामारी से लड़ाई में राज्य को केंद्र सरकार की तरफ से सभी मदद की जाएगी.

पीएम ने पश्चिम बंगाल की जनता का भी धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा- हमारी पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए पश्चिम बंगाल के भाइयों और बहनों का धन्यवाद देता हूं. राज्य विधानसभा में नगण्य उपस्थिति से बीजेपी की उपस्थिति बेहद मजबूत हुई है. बीजेपी राज्य के लोगों की सेवा करती रहेगी. चुनाव में की गई अथक मेहनत के लिए हर पार्टी कार्यकर्ता को धन्यवाद देता हूं.

Youtube Video


पिनराई विजयन को दी शुभकामनाएं
इसके अलावा केरल विधानसभा चुनाव में जीत के लिए पीएम मोदी ने पिनराई विजयन को भी शुभकामनाएं दी हैं. पीएम ने लिखा है- हम साथ कोरोना महामारी समेत अन्य मुद्दों पर काम करते रहेंगे. पीएम मोदी ने राज्य की जनता का भी धन्यवाद दिया है. साथ ही कहा है कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता राज्य की जनता की सेवा करते रहेंगे.

डीएमके को शुभकामनाएं, असम की जनता को कहा धन्यवाद

पीएम मोदी ने तमिलनाडु में डीएमके की जीत के लिए एमके स्टालिन को भी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है कि हम साथ मिलकर राष्ट्र के विकास के लिए काम करते रहेंगे. साथ ही पीएम मोदी ने कहा है कि दोबारा चुनने के लिए असम की जनता को धन्यवाद देता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज