डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया हुए कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने ट्वीट में कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trmup) ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है ​कि आज रात, मेलानिया (Melania Trump) और मेरे कोरोना वायरस (Corona positive) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. हम व्हाइट हाउस में ही आइसोलेट हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 4:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trmup) और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए हैं. इससे पहले ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स (Hope Hicks) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं, जिसके बाद दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया था. अमेरिकी राष्ट्रपति और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव होने पर ट्वीट करते हुए कहा, अपने दोस्त डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला के शीघ्र ठीक होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.






बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है ​कि आज रात, मेलानिया और मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. हम व्हाइट हाउस में ही आइसोलेट हो गए हैं. हम दोनों मिलकर इसका एकसाथ सामना करेंगे. इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी थी कि उनकी करीब सहयोगी होम हिक्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. राष्ट्रपति ने बताया था कि उन्होंने और प्रथम महिला मेलानिया ने भी कोविड-19 की जांच कराई है और उसकी रिपोर्ट का उन्हें इंतजार है.

इसे भी पढ़ें :- US इलेक्शन के पहले डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया हुए कोरोना पॉजिटिव, व्हाइट हाउस में क्वॉरनटीन

होप से ही हुआ ट्रंप को संक्रमण!
31 वर्षीय होप हिक्स राष्ट्रपति ट्रंप के सबसे नज़दीक रहने वाले उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जिन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया है. वे राष्ट्रपति ट्रंप के साथ उनके एयर फ़ोर्स वन विमान में यात्रा करती हैं. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं है कि ट्रंप और मेलानिया तक ये संक्रमण कहां से पंहुचा है. होप हिक्स अमेरिकी राष्ट्रपति की टीम में जुड़ने से पहले प्राइवेट सेक्टर की नौकरी कर रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज