Assembly Banner 2021

पाकिस्तान के नेशनल डे पर पीएम मोदी की इमरान खान को चिट्ठी, आतंक पर दी नसीहत

पीएम मोदी ने इमरान खान ka खत लिखा है (फाइल फोटो)

पीएम मोदी ने इमरान खान ka खत लिखा है (फाइल फोटो)

PM Modi letter to Imran Khan: इससे पहले शनिवार को इमरान खान के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद पीएम मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 10:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistani PM Imran Khan) को पाकिस्तान नेशनल डे (Pakistan National Day) के मौक पर पत्र लिखकर शुभकामनाएं दी हैं. बता दें हाल के दिनों में ये दूसरा मौका है जब प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को अपनी ओर से संदेश दिया है. इससे पहले इमरान खान के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद पीएम मोदी ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना की थी. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पत्र में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को आतंकवाद को लेकर नसीहत भी दी है.

प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में लिखा है कि-
पाकिस्तान के नेशनल डे के अवसर पर मैं पाकिस्तान की आवाम को मुबारकबाद भेजता हूं.

पड़ोसी देश होने के नाते, भारत पाकिस्तान के लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध रखना चाहता है. इसके लिए, विश्वास, आतंक और शत्रुता से रहित माहौल अनिवार्य है.



मान्यवर, मानवता के इस कठिन दौर में, मैं आपको और पाकिस्तान के लोगों को कोविड-19 महामारी की चुनौतियों से लड़ने के लिए शुभकामनाएं देता हूं.
मान्यवर, कृपया मेरे सर्वोच्च विचारों के आश्वासन को स्वीकार करें.


पीएम मोदी ने लिखा ये पत्र


पीएम मोदी ने की थी इमरान के जल्द स्वस्थ होने की कामना
बता दें इससे पहले शनिवार को इमरान खान के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद पीएम मोदी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि "प्रधानमंत्री इमरान खान के कोविड-19 से जल्द स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं."

बता दें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने खुद को घर में पृथक कर लिया है. इमरान खान के साथ उनकी पत्नी और पाकिस्तान की पहली महिला बुशरा बीबी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं.

पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि खान और उनकी पत्नी की हालत ठीक है और उन्हें संक्रमण के मामूली लक्षण हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया कि खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपना काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज