संसद से गायब रहने वाले मंत्रियों पर भड़के पीएम मोदी, मांगे उनके नाम: सूत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि राज्यसभा और लोकसभा में मंत्रियों की दो-दो घंटे की ड्यूटी लगती है. इसके बावजूद कई बार मंत्री नहीं आते हैं.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 12:35 PM IST
संसद से गायब रहने वाले मंत्रियों पर भड़के पीएम मोदी, मांगे उनके नाम: सूत्र
पीएम मोदी
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 12:35 PM IST
बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी आज बेहद गुस्से में नजर आए. सूत्रों के मुताबिक संसद से गायब रहने वाले मंत्रियों को लेकर वे बेहद नाराज हैं. इतना ही नहीं उन्होंने संसद न आने वाले मंत्रियों के नाम भी मांगे हैं.

क्यों नहीं आते मंत्री?
सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि ड्यूटी के बाद भी मंत्रियों के नहीं आने पर विपक्ष शिकायत करता है. उन्होंने ऐसे मंत्रियों के नाम भी मांगे जो ड्यूटी पर नहीं जाते हैं. पीएम ने यह भी कहा कि राज्यसभा और लोकसभा में मंत्रियों की दो-दो घंटे की ड्यूटी लगती है. इसके बावजूद कई बार मंत्री नहीं आते हैं. पीएम का कहना है कि ऐसे में विपक्ष के कई नेता पीएम को चिट्ठी लिखकर शिकायत भी करते है.



पानी की किल्लत पर चर्चा
बैठक में पीएम मोदी ने देश में पानी की समस्या पर भी चर्चा की. उन्होंने सांसदों से कहा कि अपने क्षेत्रों के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर इसे सुलझाने का काम करे. इसके अलावा पीएम ने सांसदों को सामाजिक कामों से भी जुड़ने के लिए कहा. पीएम ने 115 पिछड़े जिलों में खास तौर पर सांसदों को काम करने की जरूरत बताई.

बीजेपी की संसदीय दल की बैठक मंगलवार को संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई. बैठक की अध्यक्षता पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की.
Loading...

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने पकड़ा जैश आतंकी, दो लाख का था इनाम

साक्षी-अजितेश मामले में शिवसेना नेता पर FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...