• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कांग्रेस पर गरजे मोदी, कहा-कागजों में ही कर दी थी सर्जिकल स्ट्राइक

कांग्रेस पर गरजे मोदी, कहा-कागजों में ही कर दी थी सर्जिकल स्ट्राइक

राजस्‍थान के सीकर में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

राजस्‍थान के सीकर में जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

सीकर की एक रैली में कांग्रेस पर बरसे प्रधानमंत्री, कहा- झूठ बोल रहे हैं कांग्रेसी नेता, मनमोहन सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे किए खारिज

  • Share this:
    लोकसभा चुनावों के चलते इन दिनों आरोप प्रत्यारोप के साथ ही दावों का भी दौर चल रहा है. ऐसे में कांग्रेस का ही एक दावा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में छह सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया. इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने करारा हमला किया है. एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस के पास इस बात का क्या सबूत है कि उन्होंने मनमोहन सिंह की सरकार के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक की.

    यह भी पढ़ें:  दुनिया की आठ बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक्स में म्यांमार में भारतीय सेना का आपरेशन भी

    अब कांग्रेस कर रही है मी टू
    मोदी ने राजस्‍थान के सीकर में आयोजित एक रैली के दौरान कहा कि अब कांग्रेस मी टू पर उतर आई है और कह रही है कि हमने भी की थी सर्जिकल स्ट्राइक. मोदी ने कहा कि कांग्रेस को भारतीय सेना के शौर्य पर विश्वास नहीं है.

    झूठ बोल रही है कांग्रेस
    मोदी ने कहा कि कांग्रेस साफ झूठ बोल रही है. चार महीने पहले एक कांग्रेस के नेता ने कहा था कि तीन सर्जिकल स्ट्राइक की गईं. यूपीए के कार्यकाल में अब यह बढ़ कर छह कैसे हो गईं. चार महीनों में यह संख्या तीन से बढ़ा कर छह कर दी गई. चुनाव खत्म होते-होते यह संख्या 600 तक पहुंच जाएगी. इसका क्या मतलब है, कांग्रेस सिर्फ कागजों पर सर्जिकल स्ट्राइक करती है.

    यह भी पढ़ें:  हमारे सोते हुए निहत्‍थे जवानों पर किया था हमला, सर्जिकल स्ट्राइक से दिया था जवाब
    सेना के अपमान करने का मौका नहीं छोड़ती कांग्रेस
    मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आर्मी चीफ को गुंडा कहा और एयरफोर्स चीफ को झूठा कहा. जब हमारी सेना ने दुश्मन की जमीन पर घुस कर आतंकियों को मारा तो उन्होंने इसका सबूत मांगा. कांग्रेस के नेता ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जहां पर सेना का अपमान किया जा सके.




    क्या कहा था मनमोहन सिंह ने

    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने गुरुवार को कहा था कि यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान कई सर्जिकल स्ट्राइक की गई थीं. उन्होंने कहा था कि हमारे लिए सेना के ऑपरेशंस हमारे लिए रणनीति का एक हिस्सा थे न कि वोट मांगने के लिए एक जरिया.
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज