Home /News /nation /

PM Security Breach: पीएम की सुरक्षा मुद्दे पर कांग्रेस को घेरेगी BJP, एक सप्ताह तक चलेगा 13 सूत्रीय अभियान

PM Security Breach: पीएम की सुरक्षा मुद्दे पर कांग्रेस को घेरेगी BJP, एक सप्ताह तक चलेगा 13 सूत्रीय अभियान

11 जनवरी को पार्टी ने कांग्रेस के खिलाफ देश के अलग अलग हिस्सों में बैनर लगाने की योजना बनाई है.(फाइल फोटो)

11 जनवरी को पार्टी ने कांग्रेस के खिलाफ देश के अलग अलग हिस्सों में बैनर लगाने की योजना बनाई है.(फाइल फोटो)

PM Security Breach in Punjab, Punjab Election: भाजपा पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ को एक बड़ा मुद्दा बनाकर इसे राष्ट्रीय अभियान का रूप देने की कोशिश में लगी हुई है. इसमें देश के सभी हिस्सों में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा. इस अभियान को लेकर भाजपा के नेताओं ने कहा कि एक उच्चतम स्तर पर इस अभियान को चलाने के लिए निर्णय लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur in Punjab) में रैली को संबोधित करने जा रहे पीएम नरेंद्र मोदी सुरक्षा में हुई चूक (PM Narendra Modi Security Breach) के मामले पर बीजेपी ने पंजाब की कांग्रेस (Punjab Congress) सरकार को घेरने का प्लान बना लिया है. प्रधानमंत्री की सुरक्षा (PM Modi security) में सेंध को लेकर भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ लगभग एक सप्ताह की योजना तैयार की है. भाजपा ने 13 सूत्रीय योजना (13 Point National Campaign) तैयार की है.

बीजेपी के इस 13 सूत्रीय अभियान में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के महत्व और राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ इसके संबंध को लेकर देश भर के बुद्धजीवियो और आम जनता द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखना शामिल है. इसी 13 सूत्रीय अभिया के तहत भाजपा नेता शुक्रवार को दिल्ली के राजघाट के बाहर मौन धरना भी देंगे. इसके अलावा देश के अलग अलग हिस्सों में महात्मा गांधी और भीमराव अंबेडकर की प्रतिमाओं के सामने सांसद, विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौन धरना देंगे.

यह भी पढ़ें- NIA ने अल कायदा के पांच संदिग्धों के खिलाफ दायर की चार्जशीट, IED ब्लास्ट की साजिश रचने का है आरोप

भाजपा पीएम की सुरक्षा से खिलवाड़ को एक बड़ा मुद्दा बनाकर इसे राष्ट्रीय अभियान का रूप देने की कोशिश में लगी हुई है. इसमें देश के सभी हिस्सों में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा. इस अभियान को लेकर भाजपा के नेताओं ने कहा कि एक उच्चतम स्तर पर इस अभियान को चलाने के लिए निर्णय लिया गया है. इसमें कांग्रेस को निशाना बनाने और भारत विरोधी ताकतों के खिलाफ 13 बिंदुओं को शामिल किया गया है.

पार्टी के इस 13 सूत्रीय अभियान की शुरुआत 7 जनवरी को पूरे देश में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौन धरना प्रदर्शन के साथ की जाएगी. दो घंटे के इन मौन धरने में भाजपा के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि और पार्टी के पदधारी शामिल होंगे. दिल्ली में नेता राजघाट पर बैठेंगे और दो घंटे तक मौन रखेंगे. पार्टी इसे ‘कांग्रेस सद्बुद्धि मौन धरना’ कह रही है.

पार्टी को उम्मीद है कि बुद्धिजीवी और आम जनता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इस तथ्य को रेखांकित करते हुए लिखेंगे कि पीएम की सुरक्षा देश की सुरक्षा है। यह लगभग एक सप्ताह तक जारी रहने की उम्मीद है. 10 जनवरी को पार्टी विरोध जताने के लिए कांग्रेस संविधान की विध्वंसक है के मुद्दे पर अनुसूचित जाति मोर्चा भी निकालेगी. इसमें एससी समुदाय के लोग देशभर में दो घंटे तक बाबा अंबेडकर के सामने धरना देंगे. 11 जनवरी को पार्टी ने कांग्रेस के खिलाफ देश के अलग अलग हिस्सों में बैनर लगाने की योजना बनाई है.

Tags: Pm narendra modi, Punjab Congress, Punjab Election 2022, Sonia Gandhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर