अपना शहर चुनें

States

16 जनवरी को स्टार्टअप इंटरनेशनल समिट को संबोधित करेंगे PM मोदी

पीएम मोदी   (Pic- BJP twitter)
पीएम मोदी (Pic- BJP twitter)

यह सम्मेलन 16 जनवरी 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च किए गए स्टार्टअप इंडिया इनिशिएटिव (Startup India initiative) की पांचवीं सालगिरह के तौर में आयोजित किया जाएगा. इस सम्मेलन में 25 देश और 200 से अधिक विश्वस्तरीय स्पीकर भाग लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 6:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 16 जनवरी को 'प्रारंभ: स्टार्टअप इंडिया इंटरनेशनल समिट' (Prarambh: Startup India International Summit) को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी स्टार्टअप्स के साथ बातचीत भी करेंगे.

15-16 जनवरी को इस सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा
डिपार्टमेंट फॉर प्रमोशन ऑफ इंडस्ट्री एंड इंटरनेशनल ट्रेड, मिनिस्ट्री ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा 15-16 जनवरी को इस सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. दो दिवसीय सेमिनार काठमांडू में अगस्त 2018 में आयोजित हुए बिमस्टेक सम्मेलन का फॉलोअप है. चौथे बिमस्टेक सम्मेलन में भारत ने बिमस्टेक स्टार्टअप कॉन्क्लेव की मेजबानी करने की घोषणा की थी.


सम्मेलन में 25 देश और 200 से अधिक विश्वस्तरीय स्पीकर भाग लेंगे


यह सम्मेलन 16 जनवरी 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉन्च किए गए स्टार्टअप इंडिया इनिशिएटिव की पांचवीं सालगिरह के तौर में आयोजित किया जाएगा. इस सम्मेलन में 25 देश और 200 से अधिक विश्वस्तरीय स्पीकर भाग लेंगे. इस साल का यह आयोजन अब तक आयोजित हुए स्टार्टअप इंडिया इनिशिएटिव में सबसे विशाल होगा. इस सम्मेलन में 24 सेशन होंगे. कार्यक्रम में बहुपक्षीय और दूसरे देशों के साथ सहयोग को लेकर विस्तृत चर्चा होगी. इस सम्मेलन का उद्देश्य विश्वस्तर पर स्टार्टअप इकोसिस्टम को और मजबूत करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज