होम /न्यूज /राष्ट्र /

Coronavirus पर पीएमओ में हुई बैठक, पीएम मोदी ने ली हालात की जानकारी

Coronavirus पर पीएमओ में हुई बैठक, पीएम मोदी ने ली हालात की जानकारी

 पीएम मोदी  की फाइल फोटो

पीएम मोदी की फाइल फोटो

चीन (China) में (Coronavirus) के कुल 74,576 मामलों की पुष्टि हुई है और इस घातक बीमारी से 2,118 लोगों की मौत हो गई.

    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मुद्दे पर बैठक हुई है. गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बैठक में कोरोनावायरस से जुड़े मामलों की जानकारी ली और समीक्षा बैठक की. इस दौरान पीएम ने उद्योग जगत को हुए नुकसान की भी जानकारी हासिल की.

    बता दें  चीन (China) में घातक कोरोना वायरस के कारण 114 और लोगों की मौत होने के साथ ही मृतक संख्या बढ़कर 2,118 हो गई है. इसके साथ ही संक्रमण के कुल पुष्ट मामलों की संख्या बढ़कर 74,576 हो गई है. चीनी प्राधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

     संक्रमण का पहला मामला दिसंबर में दर्ज किया गया
    चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के रोजाना दर्ज होने वाले मामलों में गिरावट आई है और इसके 394 मामले सामने आए. इस संक्रमण का पहला मामला दिसंबर में दर्ज किया गया था. तब से यह आंकड़ा सबसे कम है.

    एनएचसी ने बताया कि 31 प्रांतीय स्तर के क्षेत्रों में बुधवार को 114 लोगों की मौत हुई. चीन में इसके कुल 74,576 मामलों की पुष्टि हुई है और इस घातक बीमारी से 2,118 लोगों की मौत हो गई. आयोग ने बताया कि 4,922 लोगों के इस वायरस से संक्रमित होने का संदेह है. उसने बताया कि इस विषाणु के कारण हुबेई में 108 और हेबेई, शंघाई, फुजियान, शनदोंग, युन्नान और शानक्सी में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई.

    यह भी पढ़ें: Coronavirus: चीन से लाए गए 244 छात्रों की रिपोर्ट नेगेटिव, सेना कैंप से किया घर रवानाundefined

    Tags: Corona Virus, Narendra modi, PMO

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर