अपना शहर चुनें

States

शुभेंदु अधिकारी की रैली में 'गोली मारो...' नारेबाजी पर एक्शन, 3 BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

शुभेंदु अधिकारी की रैली में 'गोली मारो' नारेबाजी पर एक्शन, पुलिस की रही है जांच. (File Pic)
शुभेंदु अधिकारी की रैली में 'गोली मारो' नारेबाजी पर एक्शन, पुलिस की रही है जांच. (File Pic)

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) की रैली में बीजेपी के समर्थकों ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की. पुलिस ने बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेश शॉ, रॉबिन घोष और प्रभात गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 2:31 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) से पहले ही बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. टीएमसी की ओर से आरोप लगाया गया है कि ​बीते दिनों हुगली में हुई भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) की रैली में बीजेपी के समर्थकों ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की. बीजेपी समर्थकों की ओर से 'देश के गद्दारों को गोली मारो' के नारे लगाए जाने पर अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष सुरेश शॉ, रॉबिन घोष और प्रभात गुप्ता को नारेबाजी के मामले में गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकार ने दो दिन पहले हुगली में एक रैली निकाली थी. इस रैली में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए थे. रैली के दौरान टीएमसी को लेकर कई तरह की आपत्तिजनक नारेबाजी की गई. इसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :- बंगालः शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को सिर्फ नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती दी
बता दें कि हुगली में बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी का मसला तब सामने आया, जब इस रैली से पहले बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वह आपत्तिजनक नारे लगाकर चुनाव से पहले राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि इस तरह के नारे पहले भी विवाद में आते रहे हैं. दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान भी इस तरह के नारों के चलते विवाद खड़ा हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज