कोरोना मरीज का अंतिम संस्‍कार करने गांव पहुंचा था पुलिस-प्रशासन, लोगों ने कर दी पिटाई

गांववालों ने की पुलिस-प्रशासन की पिटाई. (Pic- ANI)

गांववालों ने की पुलिस-प्रशासन की पिटाई. (Pic- ANI)

Coronavirus in Odisha: पुलिस और अफसर गांव में किसी कोरोना मरीज के शव का अंतिम संस्‍कार करने पहुंचे थे. इस बात से गांववाले काफी नाराज हो गए.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश भर में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रफ्तार थमती नहीं दिख रही है. कई राज्‍यों में तो हालात काफी खराब हैं. उनमें बड़ी संख्‍या में मामले सामने आने के साथ ही मौतें भी अधिक हो रही हैं. वहीं इन दिनों गांवों में भी कोरोना संक्रमण अधिक देखने को मिल रहा है. इन सबके बीच ओडिशा (Odisha) के एक गांव में अफसरों और पुलिसवालों की पिटाई की घटना सामने आई है.

जानकारी के अनुसार ओडिशा के सोनारीपोसी गांव में लोगों ने पुलिसवालों और प्रशासनिक अफसरों की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिस और अफसर गांव में किसी कोरोना मरीज के शव का अंतिम संस्‍कार करने पहुंचे थे. इस बात से गांववाले काफी नाराज हो गए.


बड़ी संख्‍या में गांववाले मौके पर पहुंचे और पुलिस व अफसरों को घेर लिया. इसके बाद उन्‍होंने उनकी पिटाई कर दी. इस पूरी घटना पर मयूरभंज के एसपी स्मिथ परमार ने जानकारी दी है कि ठाकुरमुंडा पुलिस ने केस दर्ज किया है और सात लोगों न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया है. मामले की जांच जारी है.


बता दें कि ओडिशा में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है. राज्‍य में रोजाना बड़ी संख्‍या में नए मामले सामने आ रहे हैं. इस समय ओडिशा में संक्रमण के कुल मामले 6 लाख से अधिक हैं. साथ ही 2300 से अधिक लोगों की मौत अब तक हो चुकी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज